बदमाशों ने चारपाई में लगाई आग, पीड़ित बोले- हरियाणा पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई, पंजाब CM करें मदद

4/18/2022 1:16:46 PM

फतेहाबाद (रमेश भट्ट) : आए दिन बदमाशों का आतंक जारी है। यह मामला फतेहाबाद के मातूराम कॉलोनी का है जहां बीती रात बदमाशों ने एक घर में घूसकर पत्थरबाजी की और सोए हुए बच्चे की चारपाई में आग लगा दी। परिजनों ने तुरंत बच्चे को वहां से उठाकर और डायल 112 को सूचना दी। बदमाशों ने मकान मालकिन के दामाद के सिर में ईट मारकर उसका सिर भी फोड़ दिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। परिजनों ने घटना के क्षुब्ध होकर घर के बाहर रास्ता जाम कर धरना दे दिया है। 



बताया जा रहा है कि तीन महीने पहले भी इसी परिवार के दूसरे मकान में भी आगजनी की घटना हुई थी। परिजनों का आरोप है कि बदमाश बार-बार उनके घर आकर हमला कर रहे हैं, क्योंकि वह उनके घर पर कब्जा करना चाहते हैं। वहीं परिवार वालों ने पंजाब के सीएम भगवंत मान से अपील करते हुए कहा है कि यहां का पुलिस प्रशासन उनकी मदद नहीं कर रहा, इसलिए वह उनकी मदद करें। 

मकान मालकिन अमर कौर की बेटी ने बताया कि उसकी माता और उसका घर आमने-सामने है। उसकी बहन और जीजा मिलने के लिए घर आए हुए थे और रात को उसकी माता के घर ही रुके हुए थे। आरोप है कि दर्जनभर युवक दीवार फांद कर उसकी मां के घर घुस आए और युवकों ने घर पर इंटे बरसानी शुरू कर दी जिसमें उसका जीजा गुरदीप ईट लगने से घायल हो गया है। इसके बाद युवकों ने आंगन में चारपाई पर लेटे बच्चे सौरव की चारपाई में आग लगा दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आगजनी के दौरान परिवार वालों को रेस्क्यू किया। उनका आरोप है कि पुलिस कोई सख्त कार्रवाई आरोपियों पर नहीं कर रही जिसके कारण बार-बार उनके घर को निशाना बनाया जा रहा है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


 

Content Writer

Manisha rana