बदमाशाें ने मेडिकल स्टोर के अंदर घुसकर फार्मासिस्ट को मारी गोली, वारदात CCTV में कैद

5/23/2020 12:15:13 AM

रेवाड़ी (महेंद्र): आजाद चौक स्थित एक मेडिकल स्टोर के अंदर घुसकर बदमाशों ने एक युवक को गोली मार दी। गंभीर रूप से घायल युवक को शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मेडिकल स्टोर के पास ही पुलिस का नाका भी लगा हुआ है। फिर भी बेखौफ बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया।

सीआईए व शहर थाना पुलिस बदमाशों को पकड़े में लगे हुए है। वहीं एक बदमाश मेडिकल स्टोर के अंदर जाते हुए सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गया है। पुलिस के अनुसार गांव कालका निवासी मोनू फार्मेसिस्ट है। शुक्रवार की शाम वह आजाद चौक स्थित मेडिकल स्टोर पर आया हुआ था। इसी दौरान एक बाइक पर सवार होकर आए बदमाश सीधे मेडिकल स्टोर पर पहुंचे।

बदमाशों ने मेडिकल स्टोर के शीशे के दरवाजे को तोड़ दिया और सीधे अंदर दाखिल होते ही वहां बैठे मोनू को गोली मार दी। गोली मोनू के कंधे को चीरते हुए उसके मुंह पर जा लगी। गोली चलते ही आसपास दहशत फैल गई। वारदात के बाद बदमाश फरार हो गए। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची।

घायल को तुरंत निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। कुछ देर बाद ही सीआईए इंचार्ज विद्या सागर ने मौके पर पहुंचकर जांच की। इसके साथ ही शहर थाना पुलिस भी मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया है।

Edited By

vinod kumar