डेयरी संचालक से गन प्वाइंट पर छीने 15 हजार, पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद

5/17/2021 12:26:19 PM

झज्जर (प्रवीण): झज्जर में अपराधी एक बार फिर बेखौफ हो चले हैं। यहां तीन नकाबपोश युवकों ने हथियारों के बल पर एक डेयरी संचालक से दुकान में घुसकर 15 हजार रूपए छीन लिए और फरार हो गए। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हुई है। पुलिस बदमाशों का पता लगाने के प्रयास में है और उनकी पहचान के लिए सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी खंगाल रही है। 



जानकारी के अनुसार झज्जर पालिका बाजार में कादयान नाम से एक दूध की डेयरी है। जिसमें दूध के अलावा दही भी बिकता है। डेयरी पर बीती देर रात तीन नकाबपोश आए। पहले तो उन्होंने दुकानदार से दही मांगा। दुकानदार ने दही दे भी दी और वह चले भी गए। लेकिन इसी दौरान इन नकाबपोश युवकों ने डेयरी मालिक घीरेन्द्र को रूपए गिनते हुए देख लिया। कुछ ही समय बाद यह नकाबपोश दोबारा से दुकान पर आए और उन्होंने हथियारों के बल पर डेयरी संचालक से 15 हजार रूपए छीन लिए और फरार हो गए। 

पीड़ित डेयरी संचालक ने उसी समय घटना की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम पर दी। सूचना के बाद सिटी पुलिस व अपराध शाखा पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच की। पुलिस ने घटना के दौरान की सीसीटीवी फुटेज अपने कब्जे में ले ली है। वहीं इस मामले में पुलिस ने अन्य जानकारी भी जुटाई है। पुलिस मामले को हर एंगल से जोड़कर अपनी जांच को आगे बढ़ा रही है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Content Writer

vinod kumar