बदमाशों ने पेट्रोल पंप को बनाया निशाना, गन पॉइंट पर लूटे 27000 हजार रुपए... CCTV कैमरे में कैद हुई वारदात

2/27/2024 1:40:36 PM

सोनीपत(सन्नी मलिक): सोनीपत में बदमाशों ने नेशनल हाईवे पर स्थित पेट्रोल पंप पर  लूट की वारदात को अंजाम दिया।   वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है और पुलिस मामले की जांच कर रही है। बता दें कि  सोनीपत में अब ऐसे बदमाशों का ऐसा गिरोह सक्रिय हो गया है जो नेशनल हाईवे 44 पर स्थित पेट्रोल पंपों को निशाना बना रहा है। पहले गन्नौर के पास एक पेट्रोल पंप को निशाना बनाया गया और उसके बाद यह दूसरा मामला सामने आया है, जहां नेशनल हाईवे 44 पर बहालगढ़ पर पास भारत पेट्रोलियम नाम से पेट्रोल पंप को बदमाशों ने निशाना बनाया।

बदमाश पेट्रोल पंप पर पहुंचते हैं और कर्मचारियों से टॉयलेट का रास्ता पूछते हैं। उसके बाद कार्यालय में घुसकर गन पॉइंट पर लूट की वारदातों को अंजाम देते हैं और इसी तरह बहालगढ़ में भी पेट्रोल पंप पर टॉयलेट का रास्ता पूछा और कार्यालय में घुसकर गन पॉइंट पर 27000 रुपए की लूट की वारदात को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गए सूचना के बाद बालागढ़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुटी हुई है।

 पेट्रोल पंप पर तैनात कर्मचारी रतन ने बताया कि कार में सवार होकर बदमाश पंप पर पहुंचे थे। कार को नेशनल हाईवे 44 पर ही लगाकर वो कर्मचारियों के पास पहुंचे और टॉयलेट का रास्ता पूछने लगे, जिसके बाद कर्मचारियों ने टॉयलेट का रास्ता बता दिया लेकिन वह टॉयलेट जाने की बहाने कार्यालय के अंदर घुस गए, जिसे देखकर कर्मचारी मौके पर पहुंचे तो दोनों बदमाशों के हाथ में गन थी। दोनों ने गन पॉइंट पर कार्यालय के अंदर मौजूद कर्मचारी और बाहर खड़े कर्मचारी से कैश छीन कर फरार हो गए। दोनों के पास से 27000 रुपए के नगदी छीन कर बदमाश मौके से भाग गए। लूट की सूचना पुलिस को दी गई और पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच कर रही है।

Content Writer

Isha