अजब गजब चोरी : पैसे- गहने नहीं... घर के बाहर से 30 से अधिक फूल व पौधे ले उड़े बदमाश, केस दर्ज

4/7/2024 12:27:11 PM

सोनीपतः  सेक्टर-23 में गमला चोर गिरोह एक परिवार के लिए परेशानी का सबब बन चुका है। गमला चोर गिरोह के सदस्य अब तक बाइक पर सवार होकर इस परिवार के यहां से फूल व पौधे लगे करीब 30 गमले चोरी कर चुके हैं। इतना ही नहीं सीसीटीवी में देखने पर जब शोर मचाया गया तो उन्होंने धमकी दी। पुलिस ने चोरी का मुकदमा दर्ज कर लिया है। 


सेक्टर-23 निवासी अंकित भनवाला ने सिटी थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उन्होंने घर के बाहर ग्रिल लगाकर वहां पर गमलों में फूल और विभिन्न किस्म के सजावटी पौधे लगा रखे हैं। उन्होंने बताया कि बाइक सवार कुछ युवक 2 अप्रैल को उनके घर से कई बार गमले चोरी कर ले गये। कई दिन पहले देर रात जब उनकी पत्नी ने सीसीटीवी में उन्हें गमले उठाते देखा तो उन्हें रोकने की कोशिश की। इस पर चोरी करने आए युवकों ने धमकी दी कि बाहर निकली तो जान से मार देंगे। उनकी पत्नी ने शोर मचाया और आसपास के लोग आए तो वह गमले लेकर भाग गये।

परिवार की महिला ज्योति ने बताया कि चोर बिना नंबर की बाइक लेकर चोरी की वारदात को अंजाम देने आते हैं। उनकी बाइक पर आगे लाइट पर अंग्रेजी में एस और पीछे एन लिखा हुआ है। उन्होंने आसपास के लोगों को सीसीटीवी फुटेज दिखाई तो बताया जा रहा है कि युवक पास ही स्थित ककरोई गांव के हैं।

Content Writer

Isha