ढाबे में तोडफ़ोड़ करते बदमाश सीसीटीवी कैमरे में हुए कैद, मामला दर्ज

9/9/2019 3:22:44 PM

सोनीपत(पवन राठी): सोनीपत के गांव बड़ी के पास शिवगंगा ढाबे पर कुछ बदमाशों ने तोडफ़ोड़ की। ढाबे में तोडफोड़ करने के बाद इन बदमाशों ने हवाई फायरिंग की है। इस घटना में ढाबे में मौजूद एक युवक को चोटें आई हैं। बदमाशों की यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। वहीं ढाबा मालिक ने इसकी सूृचना पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मामला दर्जकर छानबीन शुरू कर दी है। 


सोनीपत के गांव बड़ी के पास शिवगंगा ढाबे में बदमाशों का आतंक देखने को मिला। बताया जा रहा है कि पहले दो युवक ढाबा मालिक के बारे में पूछ रहे थे और उसके कुछ देर बाद ही वह लाठी-डंडे  लेकर ढाबे पर पहुंचते हैं और ढाबे पर तोडफ़ोड़ शुरू कर देते हैं। वहीं तोडफ़ोड़ के बाद युवकों ने हवाई फायरिंग भी की। यह सारी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैमरे में कैद हो गई


सीसीटीवी कैमरे में साफ दिखाई दे रहा है कि बदमाश किस तरह लाठी-डंडे लेकर ढाबे में आ रहे हैं और एक गाड़ी को भी तोड़ रहे हैं। यह तस्वीरें बताने के लिए काफी है कि बदमाश कितने बेखौफ हैं। वहीं ढाबा मालिक गुलशन ने बताया कि पहले दो युवक पूछताछ के लिए आते है और फिर लाठी-डंडे और बंदूक लेकर ढाबे पर पहुंचते हैं। जिसके बाद वह ढाबे पर तोडफ़ोड़ शुरू कर देते हैं। 

ढाबे के फ्रिज और गाड़ी में तोडफ़ोड़ की गई है। वहीं हवाई फायर भी किए गए हैं। उन्होंने कहा कि ढाबे में मौजूद एक युवक को भी चोटें आई हैं। पुलिस को शिकायत दे दी गई है। वहीं बदन सिंह बड़ी औद्योगिक क्षेत्र थाना प्रभारी ने बताया कि बड़ी के पास शिवगंगा ढाबे पर तोडफ़ोड़ की गई है। इसकी से सीसीटी फुटेज सामने आई है। फुटेज के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है, जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


 

Shivam