मासूम लड़के पर पड़ी वहशी दरिंदे की नजर, अकेले में ले जाकर किया कुकर्म

9/5/2018 3:14:39 PM

फरीदाबाद(अनिल राठी): अभी तक आपने महिलाओं व मासूम बच्चियों से दुष्कर्म की खबरें बहुत पढ़ी व सुनी होंगी। लेकिन अब छोटे-छोटे मासूम लड़के भी प्रदेश में सुरक्षित नहीं रहे हैं। जिसका एक उदाहरण हरियाणा के फरीदाबाद से सामने आया है। यहां एक चार साल के बच्चे के साथ उसी के पड़ोस में रिश्तेदारी में आए युवक ने कुकर्म किया। बच्चे के साथ हो रही ज्यादती के चलते वो रोने लगा तो पास से ही गुजरने वाले 2 अन्य स्थानीय युवक तुरंत ही वहां पहुंच गए। जिन्हें देखकर आरोपी मौके से फरार हो गया। बेहोशी की हालत में दोनों बच्चों को बच्चे को घर पहुंचाया जहां से उसे इलाज के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती करा दिया गया, फिलहाल पुलिस ने परिजनों की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

घटना मंगलवार दोपहर 2 बजे की है। परिजनों के मुताबिक आरोपी युवक तारीफ पड़ोस में ही रिश्तेदारी में आया हुआ था और उनके घर भी उसका आना-जाना था, जिसका उसने आज फायदा उठाया और बच्चे को कुछ चीज दिलाने के बहाने से अपने साथ एक सुनसान जगह ले गया। जहां उसने वारदात को अंजाम दिया। घटना वाली जगह से गुजरते दो युवकों ने जब बच्चे के रोने की आवाज सुनी तो तुरंत ही वहां पहुंच गए जिन्हें देखकर आरोपी युवक तारीफ वहां से भाग खड़ा हुआ। आनन-फानन में युवकों ने खून में सने बच्चे को बेहोशी की हालत में घर पहुंचाया जहां से उसे सिविल अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करा दिया गया।

वहीं इस पूरे मामले में सिविल अस्पताल के ड्यूटी डॉक्टर ने बताया कि बच्चे को फिलहाल उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कर लिया गया है। शुरूआती जांच में बच्चे से कुकर्म की संभावना दिखाई दे रही है फिर भी पूरी घटना के लिए डॉक्टरों की टीम से इसकी जांच कराई जाएगी।

इलाका एसएचओ से बात की तो उन्होंने बताया कि डॉक्टरों के मुताबिक बच्चे के साथ कुकर्म किया गया है, परिजनों की शिकायत मिल चुकी है मामले में जांच जारी है आरोपी की जल्दी ही गिरफ्तारी की जाएगी।

Shivam