अधमरी हालत में मिली 4 वर्ष पहले लापता हुई बेटी

1/3/2019 10:03:19 AM

फरीदाबाद(महावीर): 4 वर्ष पूर्व घर से गायब हुई बेटी उसके पिता को अधमरी हालत में अस्पताल में मिली। आरोप है कि उक्त युवती को 4 वर्ष पूर्व पड़ोस में रहने वाला एक युवक जोकि शादीशुदा था, झांसा देकर बरेली ले गया और वहां उसने युवती के साथ रेप किया और उसके बाद अपने भाई के हवाले कर दिया। आरोपी के भाई ने भी युवती को अपनी हवस का शिकार बनाया और उसे बंधक बनाकर 4 साल तक रखा।

आरोप है कि युवती को 4 वर्ष तक शारीरिक व मानसिक प्रताडऩाएं आरोपियों द्वारा दी गईं। किसी तरह मौका पाकर युवती वहां से भाग निकलने में कामयाब हुई। जिस ऑटो में वह वहां से भाग कर सवार हुई, उसी में वह बेहोश हो गई और उसे लोगों ने अस्पताल में भर्ती कराया। जहां युवती के पास से मिले कागजों में युवती के परिजनों की पहचान कर उन्हें सूचित किया गया। पीड़िता के परिजन अपनी बच्ची के मिलने पर खुशी से फूल नहीं समाए। पीड़िता के होश में आने पर आरोपियों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई गई है। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

प्रदीप अपने जाल में फंसाकर बरेली ले गया था
युवती की हालत इतनी खराब थी कि उसे व्हीलचेयर का इस्तेमाल करना पड़ रहा है। पीड़िता ने बताया कि 4 वर्ष पूर्व उसे भू-जल विभाग में सरकारी नौकरी करने वाला प्रदीप अपने जाल में फंसा कर बरेली ले गया था। प्रदीप ने बरेली ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया और उसे बंधक बना लिया। युवती के पूरे शरीर पर चोट के निशान बने हुए हैं। उसको लगातार तरह-तरह से प्रताडऩा दी गई। आरोप है कि इस काम में आरोपियों की मां भी शामिल रही।

युवती को घर में लगातार 4 साल तक प्रताडऩा देते रहे। युवती इस दौरान कई बार गर्भ से भी हुई लेकिन उसका अबॉर्शन करा दिया जाता था। पीड़िता ने बताया कि एक दिन उसे घर से भागने का मौका मिल गया और जैसे तैसे उसने एक ऑटो चालक को रुकवाया। ऑटो में बैठते ही वह बेहोश हो गई। ऑटो चालक ने स्थानीय लोगों को बुलाया और उनकी मदद से युवती को अस्पताल तक पहुंचाया जहां उसके पास निकले कागजों के आधार पर परिजनों को अस्पताल में बुलाया गया।

Deepak Paul