पंचकूला के लापता युवक की करनाल में पिटाई की वीडियो वायरल, पुलिस पर गंभीर आरोप

7/17/2019 8:27:39 PM

पंचकूला (उमंग): पंचकूला का रहने वाला एक युवक रवि जो बीती 10 जुलाई को लापता हुआ था, उसकी पिटाई की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल मिली। जिसकी पड़ताल करने पर पता चला कि वीडियो करनाल जिले का है। वहीं युवक का पता लग जाने के बावजूद भी इस मामले में पंचकूला पुलिस व करनाल पुलिस युवक की तलाश कर पाने में नाकाम साबित हो रही है। जिसको लेकर परिजनों ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

परिजनों को अनहोनी की आशंका
परिजनों का कहना है कि उनके लापता बेटे का सुराग लगने के बाद भी पुलिस कोई मदद नहीं कर रही है। परिजनों ने आरोप लगाया कि युवक रवि की तलाश में पंचकूला पुलिस व करनाल पुलिस पर लापरवाही बरत रही है। जबकि करनाल के किसी गांव से वायरल हुई वीडियो में उनके बेटे की पिटाई के बाद हालत दयनीय हो गई है। परिजनों को आशंका है कि यदि पुलिस ने तत्पर कार्रवाई न हुई तो उनके बेटे के साथ कोई भी अनहोनी हो सकती है।

लापता होने के दूसरे दिन ही आ गई वायरल वीडियो
गौरतलब है कि पंचकूला के सेक्टर 20 निवासी रवि 10 जुलाई को अचानक लापता हो गया था, जिसके अगले दिन सोशल मीडिया पर उसकी पिटाई की वीडियो वायरल मिली। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि गांव वालों ने रस्सी से बांध कर रवि की बुरे तरीके पिटाई की है और रवि पर आरोप लगाया कि वह संदिग्ध हालात में घर घुसा था। हालांकि वीडियो की असली सच्चाई अभी बाहर न पाई है।



वीडियो दिखाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली
वहीं रवि के गायब होने के बाद ही परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट पंचकूला के सेक्टर 20 में लिखाई थी। पुलिस को वह वायरल वीडियो भी सौंपी गई, उसके बावजूद भी पुलिस उसकी तलाश नहीं कर रही है। वहीं युवक के माता पिता इस वीडियो के आने के बाद से ही सदमे में हैं।

युवक प्रति करनाल पुलिस हुई संवेदनहीन
बताया जा रहा है कि करनाल पुलिस ने गांव वालों द्वारा बंधक बनाकर पीटे गए युवक को गिरफ्तार करने से मना कर दिया था। करनाल पुलिस ने बंधक युवक को घायल हालात में अस्पताल पहुंचाने तक की भी जहमत नहीं उठाई। बल्कि पुलिस ने मामले से पल्ला झाड़ लिया और युवक को वहीं गांव में ही छोड़ दिया। हालांकि अब एक सप्ताह बाद पंचकूला पुलिस जांच के लिए करनाल पहुंची है, लेकिन युवक का कोई सुराग नहीं मिला है। अब यह देखना होगा कि युवक को खोज पाने में हरियाणा पुलिस कब कामयाब होती है।

Shivam