स्कूटी पर जा रहे मिस्त्री को रोडवेज बस ने मारी टक्कर, मौत

2/6/2020 11:54:12 AM

जींद (ब्यूरो) : जींद के भिवानी रोड बाईपास पर स्कूटी से दुकान पर जा रहे मिस्त्री को रोडवेज बस में टक्कर मार दी। इससे स्कूटी सवार मिस्त्री गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों ने तुरंत घायल को सिविल अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने घायल की गंभीर हालत को देखते हुए पी.जी.आई. रैफर कर दिया। वहां पर उपचार के दौरान घायल ने दम तोड़ दिया। कोथ खुर्द हाल आबाद गुप्ता कालोनी का करीब 35 वर्षीय सुभाष बुधवार सुबह करीब 8 बजे स्कूटी पर सवार होकर घर से दुकान के लिए निकला था।

जब वह कालोनी से मेन रोड पर पहुंचा तो तभी भिवानी की तरफ से आ रही रोडवेज बस ने अपनी चपेट में ले लिया। स्कूटी बस के नीचे जा फंसी और सुभाष गंभीर रूप से घायल हो गया। सुभाष की गंभीर हालात को देखते हुए चिकित्सकों ने सुभाष को रोहतक पी.जी.आई. में रैफर कर दिया। जहां पर चिकित्सकों ने सुभाष को मृत घोषित कर दिया।

जहां पर पुलिस ने मृतक सुभाष के शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया। जांच अधिकारी ए.एस.आई. भगवत सिंह ने बताया कि मृतक सुभाष के चाचा भानुप्रताप की शिकायत पर रोडवेज बस के अज्ञात चालक के खिलाफ लापरवाही से बस चलाने व दुर्घटना को अंजाम देकर फरार होने के आरोप में मामला दर्ज कर लिया है।

Isha