मित्तसूबा कंपनी को मिला धमकी भरा खत, उड़े प्रबंधन के होश

6/13/2018 6:30:08 PM

गुरुग्राम(सतीश राघव): साइबरसिटी गुरुग्राम के बिलासपुर इलाके के पथरेडी में  मीत्तसुबा मल्टीनेशनल कंपनी को धमकी भरा पत्र मिलने का मामला सामने अाया है। धमकी भरा पत्र डाक द्वारा कंपनी को भेजा गया, जिसमें अारोपी ने कंपनी के एचआरहेड दिनेश शर्मा और उनके सहयोगियों को तत्काल टरमिनेट करने का आदेश दिया है। इतना ही नहीं अादेश की अवेलहना होने पर कंपनी को बुरा परिणाम भुगतने के लिए भी कहा गया है। 

जानकारी के अनुसार सात जून 2018 को मित्तसूबा कंपनी के एचआरहेड दिनेश शर्मा को कंपनी के ही पूर्व कर्मचारी जोगिंद्र ने अपने साथियों के साथ मिलकर गोली मार दी थी। फायरिंग में एचआरहेड को गर्दन में गोली लगी थी, जिन्हें मानेसर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल एचआरहेड दिनेश शर्मा की हालत खतरे से बाहर है। एचआर हेड पर फायरिंग मामले में गुरुग्राम पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर चूकी है लेकिन जिस तरह से धमकी भरा पत्र मिला है उसेस कंपनी प्रबंधन के होश उड़ रहे हैं, ऐसे में पुलिसिया जांच के बाद ही पता चलेगा कि धमकी भरे पत्र की सच्चाई क्या है

हालाकि गुरुग्राम में कंपनी प्रबंधन और वर्करों के बीच विवाद का कोई पहला मामला नहीं है। पहले भी इन बड़ी कंपनियों में मामूली विवाद के बाद तोड़ फोड़ आगजनी और मौत की घटनाएं सामने आ चूकी है, देखना होगा कि पुलिस अब इस मामले को कब तक ट्रेस करती है। 

Deepak Paul