विधायक अभय चौटाला ने बताया पंजाब में अकाली की हार की वजह

3/13/2022 3:11:18 PM

बहादुरगढ़(प्रवीण): पंजाब विधानसभा चुनावों में अकाली दल का हार का मुंह देखना पड़ा है जिसको लेकर पार्टी चिंतन कर रही है वहीं इनेलो नेता अभय चौटाला ने अकाली की हार का कारण बताया है। उन्होंने कहा कि बेअदबी का एक प्रकरण हुआ था जिसके कारण अकाली दल को भी लोगों ने स्वीकार नही किया। लेकिन अकाली दल एक बार फिर से सर्वाइव करेगा ।

अभय चौटाला ने ये बातें तब कही जब वह बहादुरगढ़ में इनेलो के हल्का स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं को भी नए लोगों को पार्टी में शामिल करने के गुरुमंत्र दिए।

इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर भी निशाना साधा और कहा कि कांग्रेस से लोग ऊब चुके हैं इसलिए मजबूरी में लोग भाजपा को जीता रहे हैं। पंजाब में आम आदमी पार्टी की ऐतिहासिक जीत और हरियाणा में उसके असर पर अभय का कहना है कि अभी आप का हरियाणा में असर नही है भविष्य में होगा तो देखेंगे।

अभय चौटाला ने कार्यकर्ता सम्मेलन में बुजुर्गों से 10 हजार पेंशन, युवाओं से 21 हजार बेरोजगारी भत्ता और महिलाओं को प्रति माह 1500 की आर्थिक सहायत देने का एलान किया बशर्ते कार्यकर्ताओं की मेहनत और लोगों के साथ से इनेलो की सरकार बने तो।  

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Vivek Rai