घेराव करने पर विधायक बबली ने किसानों को दी गालियां, फिर वीडियो जारी कर दी सफाई(VIDEO)

6/1/2021 2:37:57 PM

टोहाना(सुशील): अस्पताल में वैक्सिनेशन कैंप का शुभारंभ करने आए विधायक देवेंद्र सिंह बबली को किसानों के गुस्से का सामना करना पड़ा। दरअसल दिव्यांग बच्चों को वैक्सिनेशन कैंप में विधायक ने आना था। सूचना पाकर किसान नागरिक अस्पताल के बाहर पहुंचे लेकिन विधायक कार्यक्रम में निर्धारित समय पर नहीं पहुंचे । इस मौके किसानों ने जमकर बवाल किया वहीं विधायक के आने पर नारेबाजी की। बात यही खत्म नहीं हुई। इस दौरान विधायक नें किसानों को जमकर गालियां दी। इतना ही नहीं उन्होंने किसानों पर गाड़ी पर टक्कर मारने का आरोप लगाया। स्थिती गंभीर होते देख मौके पर डीएसपी बिरम सिंह पँहुचे, जिन्होंने ने किसानों को शांत करवाया।

विरोध के दौरान विधायक की गाड़ी का पिछला शीशा टूट गया। विधायक बबली ने किसानों पर उन पर पथराव करने के आरोप लगाए हैं।  इस दौरान विधायक के निजी सचिव राधे विश्नोई को भी चोट आई है जिन्हें नागरिक अस्पताल टोहाना में ही टांके लगाए गए।


इसी संबंध में विधायक ने अपनी सफाई देते हुए एक वीडियो भी जारी किया है।  वीडियो में देवेन्द्र बबली ने कहा कि किसानों ने उनपर जानलेवा हमला किया है। उन्होंने बताया कि मैं वैक्सीनेशन कैंप के कार्यक्रम में जा रहा था। घर का सामान लेने के लिए मैं मार्किट में रूका, तभी एक हरे रंग की जिप्सी ने पहले सड़क को ब्लॉक किया, उसके बाद मेरी गाड़ी को 3 बार हिट किया। जो लोग गाड़ी में सवार होकर आए थे वे काफी उग्र हो गए थे, जिसे देखते हुए मैने अपनी गाड़ी थाने के रास्ते से निकाली।

इस दौरान उऩ लोगों ने मुझे गालियां दी, जिस पर मैने भी गुस्से मे उनका जवाब दिया। वो नारों के साथ- सात भद्दी गालियां निकाल रहे थे। बबली ने कहा कि मैने उन लोगों समझाने का प्रयास किया कि ये तरीका सही नही। उन्होंने कहा कि ये किसान नहीं हो सकते, जो इस तरह से बर्ताव कर रहे है। विधायक से पहले मैं एक आम आदमी हूं। किसानों को विरोध करने का हक है, लेेकिन इस तरह किसी विधायक को सड़क पर घेरना गलत है। किसानों के रूप में छुपे भेडियों ने मुझपर हमला किया है। 




उधर इस विवाद को लेकर किसानों ने चेतावनी दी है कि अगर विधायक ने माफी नहीं मांगी तो टोहाना हिसार चंडीगढ़ रोड को जाम कर दिया जाएगा। किसानों ने कहा है कि यह विधायक की गुंडागर्दी है वह इसका विरोध करते हैं । उन्होंने स्पष्ट रूप से चेतावनी दी कि यदि 2 जून सुबह 9:00 बजे तक विधायक माफी मांग लेंगे तो ठीक है नहीं तो वह तो रोड को जाम कर देंगे।  इसी के साथ उन्होंने जननायक जनता पार्टी से भी मांग की है कि वह विधायक को अपनी पार्टी से बाहर निकाले। 


 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Isha