विधायक देवेंद्र सिंह बबली ने किया अनाज मंडी का दौरा, किसानों ने अधिकारियों पर लगाए ये आरोप

4/26/2020 9:13:38 AM

टोहाना (सुशील सिंगला) : गेंहू खरीद न होने की सूचना पाकर विधायक देवेंद्र सिंह बबली ने अनाज मंडी का दौरा किया। इस दौरान विधायक के समक्ष आढतियों व किसानों ने गेंहू खरीद की समस्या का बखान करते हुए अधिकारियों पर आरोप लगाए जिसके बाद विधायक को गुस्सा आया तथा कृषि मंत्री जेपी दलाल को फोन लगा दिया।



विधायक ने कृषि मंत्री को फोन करते हुए मार्केट कमेटी सचिव पर ढुलमुल तरीके से कार्य करने की बात कही। इस दौरान विधायक देवेंद्र बबली ने फोन पर बातचीत करते हुए भाजपा प्रदेशाध्यक्ष का बिना नाम लिए मार्केट कमेटी सचिव व उनके इशारे पर काम करते हुए आढतियों को परेशान करने की बात कही तथा बबली ने मार्केट कमेटी सचिव को बदलने को कहा ताकि खरीद सुचारू ढंग से चल सके। विधायक ने कहा कि आढतियों की समस्या का हल करवाया जाए, नहीं तो वे स्वंय आढतियों के समर्थन में बैठ जांएगे।



विधायक देवेंद्र सिंह बबली के समक्ष आढतियों ने गेंहू खरीद की समस्या को रखते हुए अधिकारियों पर आरोप लगाए जिसके बाद विधायक देवेेंद्र सिंह बबली ने उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला, कृषि मंत्री जेपी दलाल, कमीशनर हिसार, डीएम फतेहाबाद से बात करते हुए समस्या का हल करने को कहा ताकि किसानों व व्यापारियों को कोई दिक्त न आए। इस दौरान विधायक ने मार्केट कमेटी सचिव को मौके पर बुलाकर व्यापारियों को दोबारा परेशानी न आने की बात कही। इस दौरान विधायक देवेंद्र सिंह बबली ने कहा कि दोबारा व्यापारियों को समस्या आई तो वे इसे बर्दाशत नही करेंगें। 

Edited By

Manisha rana