MLA घनश्याम दास अरोड़ा के गनमैन की पीजीआई में मौत, दोस्त ने मारी थी गोली

7/30/2018 8:06:35 PM

यमुनानगर(सुमित): यमुनानगर के एमएलए घनश्याम दास अरोड़ा के गनमैन की मौत हो गई, जिसका इलाज गोली लगने के कारण पीजीआई चंडीगढ़ में चल रहा था। बता दें कि गनमैन पुनीत को उसी के दोस्त ने इसी माह की एक तारीख को गोली मारी थी। घटना के वक्त बीमार होने की वजह से पुनीत छुट्टी पर था, और अपने घर पर ही रह रहा था।



भाजपा विधायक के गनमैन को उसी की रिवॉल्वर से दोस्त ने मारी गोली, PGI रेफर

गौरतलब है कि एक जुलाई को शाम बूडिय़ा चुंगी स्थित रिंकू ढाबे पर जगाधरी की गांधी कालोनी का रहने वाला गनमैन पुनीत मौजूद था। जो 15 दिनों की छुट्टी पर आया था। घटना के बाद घायल अवस्था में पुनीत ने पुलिस को बताया था कि रविवार को वह अपने दोस्त के साथ शराब पी रहा था। इसी दौरान उसके दोस्त ने गर्दन पर गोली मार दी। गंभीर हालत में उसे पी.जी.आई. रेफर कर दिया गया। गोली गर्दन में फंसी हुई थी, जिससे पुनीत की हालत गंभीर थी, जिसकी आज मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में सैक्टर 15 के प्रिंस को हिरासत में भी ले लिया था।



गन मैन पुनीत के घर में चोरी, कल ही दोस्त ने मारी थी गोली

घटना के दूसरे ही दिन हुई थी पुनीत के घर में चोरी
पुनीत को लगने से हालत गंभीर होने के कारण उसे पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया, जिसके साथ उसका पूरा परिवार चंडीगढ़ गया हुआ था। घर खाली होने के कारण घटना के ठीक दूसरे दिन ही पुनीत के घर में चोरों ने धावा बोल दिया। जहां से दस हज़ार कैश और पांच तोले सोना, व अन्य कीमती सामान चोरी हुआ था। वहीं पुनीत के घरवालों ने पुनीत पर हुए हमले के बाद घर में हुई चोरी के पीछे इसे हमलावरों का हाथ होना बताया था।

Shivam