सोनीपत में 14 अप्रैल को होने वाली रैली को लेकर विधायक जगबीर मलिक ने की बैठक

4/12/2023 5:22:56 PM

सोनीपत (सुनील जिंदल) : में 14 अप्रैल को हाथ से हाथ जोड़ो कार्यकम के समापन पर एक रैली का आयोजन किया जाएगा। जिसको लेकर गोहाना विधायक जगबीर मलिक ने अपने निवास बुधवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। विधायक ने 14 अप्रैल को होने वाली रैली को कार्यकर्ताओं से सफल बनाने की अपील की। साथ ही उन्होंने कहा सभी कांग्रेस कार्यकर्ता ज्यादा ज्यादा भीड़ जुटाने का प्रयास करेंगे। इस दौरान विदयाक मलिक ने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि इस सरकार से हर वर्ग दुखी और परेशान है। सरकार का एक मंत्री अपनी ही पार्टी के दूसरे मंत्री से बात नहीं करता। दूसरे पर कटाक्ष करने से पहले बीजेपी के नेता खुद अपने गिरेबान में झाक कर देखें।

हाथ से हाथ जोड़ो कार्यक्रम के समापन होगी रैली

14 अप्रैल को सोनीपत में हाथ से हाथ जोड़ो कार्यक्रम के समापन पर होने वाली कांग्रेस पार्टी की रैली में ज्यादा से ज्यादा भीड़ जुटाने को लेकर विधायक जगबीर मलिक ने  अपने निवास पर कर्यकर्ताओं के साथ बैठक की। इस दौरान उन्होंने बीजेपी सरकार पर निशाना साधाते हुए कहा कि इस बीजेपी सरकार से हर वर्ग दुखी और परेशान है। बीजेपी का एक मंत्री अपनी ही पार्टी के दूसरे मंत्री से बात नहीं करता, दूसरे पर कटाक्ष करने से पहले बीजेपी के नेता खुद अपने गिरेबान में झाक कर देखें। जगबीर मलिक ने कहा सोनीपत में 14 अप्रैल को पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा की एक विशाल रैली का आयोजन किया जा लेकर रहा। कांग्रेस के पूर्व सीएम जाट लैंड में शक्ति प्रदर्शन करने जा रहे हैं। गोहाना में उन्होंने कहा था कि वे सोनीपत में एक बड़ी रैली करेंगे। इसी रैली की तैयारी को लेकर विधायकों और कार्यकर्ताओं ने तैयारी शुरू कर दी है।

भूपेंद्र हुड्डा की रैलियों में उमड़ रही भारी भीड़

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस ने चुनावी बिगुल फूंक दिया है। इसको लेकर भूपेंद्र सिंह हुड्डा और दीपेंद्र सिंह हुड्डा प्रदेश भर में घूम घूम कर हाथ से हाथ जोड़ो और विपक्ष आपके समक्ष कार्यक्रम कर रहे हैं। दोनों पिता पुत्र की जनसभाओं में भारी भीड़ भी उमड़ रही है। विधायक जगबीर मलिक ने बीजेपी सरकार पर भी निशाना साधा कि इस बीजेपी सरकार से हर वर्ग दुखी और परेशान है। बीजेपी गुजरात मॉडल की बात करती थी, मगर वह भी विफल हो चुका है। वहीं किसानों के लिए कोई सुविधा नहीं है मंडियों में गेंहू नहीं खरीदा जा रहा है। बेमौसमी बारिश से हुए नुकसान के लिए सही तरह से गिरदावरी भी नहीं की जा रही है।

वहीं सोनीपत के गांव सांदल कलां में मुस्लिम परिवारों पर नमाज के दौरान हमले को लेकर कहा कि यह दुर्गभाग्य पूर्ण है यह सामाजिक एंगल से नहीं बल्कि राजनीतिक एंगल से हमला है। सही जांच के बाद यह राजनीतिक साजिश निकलेगी। यह मुस्लिम परिवार इन गावों में आजादी से पहले से यहां निवासरत है। किसी के घर पर हमला करना बहुत गलत है। आरोपियों को सख्त सजा मिलनी चाहिए।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Content Editor

Mohammad Kumail