विधायक कृष्ण मिड्ढा ने महानिदेशक डीके बहरा से की मुलाकात, विकास कार्यों के लिए प्रशासनिक मंजूरी की सिफारिश की

2/23/2023 9:41:59 PM

जींद(अमनदीप पिलानिया): भाजपा विधायक डा. कृष्ण मिड्ढा ने बजट के तुरंत बाद शहरी स्थानीय निकाय विभाग के महानिदेशक आईएएस डीके बहरा से मुलाकात की और उनके द्वारा प्रस्तावित शहर के चार विकास कार्यों के लिए प्रशासनिक मंजूरी तुरंत प्रभाव से प्रदान किए जाने की सिफारिश की। जिस पर महानिदेशक द्वारा विधायक को आश्वस्त किया गया कि आगामी एक सप्ताह में प्रशासनिक कार्यों की सहमति दे दी जाएगी और उसके बाद सड़क निर्माण कार्य शुरू हो जाएगा।

विधायक ने कहा कि दीवान खाना मार्केट रोड और पार्किंग जिस पर 86 लाख 73 हजार रुपये खर्च किए जाने हैं। वहीं डीआरडी के सामने सड़क निर्माण एवं पार्किंग निर्माण की मंजूरी जिस पर 65.16 लाख रुपये की राशि खर्च होगी। इसी तरह पुरानी अनाज मंडी चक्कर रोड की प्रशासनिक मंजूरी जिस पर 73.80 लाख रुपये की राशि खर्च होगी व सड़क निर्माण एवं पार्किंग निर्माण अर्बन स्टेट सेक्टर 10 एलआईसी की सड़क दिल्ली अस्पताल वाली सड़क जिस पर 182.53 लाख रुपये खर्च किए जाएंगे।

विधायक डा. कृष्ण मिड्ढा ने कहा कि इन सभी सड़कों की हालत दयनीय हालाता में पहुंच चुकी है और उन्होंने स्वयं इन सड़कों का दौरा किया था। स्थानीय लोगों ने उनसे मांग भी कि थी इन सड़कों का पुर्ननिर्माण करवाया जाए। मौके पर मौजूद रहे अधिकारियों से सड़क निर्माण के निर्देश दिए थे। इसी कड़ी में उन्होंने इन कार्यों की प्रशासनिक मंजूरी दिलाने के लिए विभाग के महानिदेशक से मुलाकात की है।

विधायक डा. कृष्ण मिड्ढा ने बताया कि महानिदेशक द्वारा उन्हें आश्वस्त किया गया है कि आगामी एक सप्ताह तक सभी कार्यों की प्रशासनिक मंजूरी महानिदेशक कार्यालय से दे दी जाएगी तथा इन सभी सड़कों पर निर्माण कार्य शुरू कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि जींद निर्वाचन क्षेत्र की जिन समस्याओं को उनके सामने रखा जा रहा है वो उनका एक-एक कर समाधान करवा रहे हैं। सरकार के पास विकास कार्यों के लिए धन की कोई कमी नहीं है और मुख्यमंत्री मनोहरलाल हरियाणा एक हरियाणवी एक की नीति पर सभी जिलों का एक समान विकास करवा रहे हैं। जैसे ही इन कार्यों की प्रशासनिक अनुमति मिल जाएगी तो शीघ्र ही इन सड़कों का निर्माण कार्य शुरू करवा दिया जाएगा।  

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)   

 

Content Editor

Ajay Kumar Sharma