विधायक निखिल मदान एक्शन में, सफाई कर्मियों के धरने को बातचीत से करवाया समाप्त

punjabkesari.in Monday, Oct 21, 2024 - 06:44 PM (IST)

सोनीपत (सन्नी मलिक) : हरियाणा में नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में बीजेपी ने तीसरी बार सरकार बनाकर इतिहास रच दिया है, तो अब बीजेपी के विधायक भी एक्शन मोड़ में नजर आ रहे हैं। सोनीपत से बीजेपी विधायक निखिल मदान ने आज नगर निगम कार्यालय के बाहर चल रहे सफाई कर्मचारियों के धरने पर पहुंचकर सफाई कर्मचारियों की मांग सुनी और उनकी मांगों को पूरा करवाने के लिए अधिकारियों और सफाई कर्मचारियों की एक कमेटी का गठन करवाया। अब ये कमेटी ही इन मांगों को लेकर आगामी कार्रवाई करेगी, जिसको लेकर सफाई कर्मचारियों ने भी अपनी सहमति जता दी।

40 दिन से चल रहा था सफाई कर्मचारियों का धरना

हरियाणा में नई नायब सिंह सैनी सरकार के सामने जो चुनौती आ रही हैं उनके समाधान के लिए विधायक और कैबिनेट मंत्री लगातार एक्शन मोड़ में नजर आ रहे हैं। अपनी मांगों को लेकर सोनीपत के नगर निगम कार्यालय के बाहर करीब 40 दिन से सफाई कर्मचारियों का धरना चल रहा था। जिसमें सफाई कर्मचारियों के सामने जो दिक्कतें आ रही थीं उनको लेकर ये धरना प्रदर्शन था। लेकिन आज विधायक निखिल मदान  अचानक से धरना स्थल पर पहुंच गए और सफाई कर्मचारियों से विधायक ने काफी देर तक बातचीत की।

विधायक ने अधिकारियों को दिए दिशा निर्देश

विधायक ने अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए कि सफाई कर्मचारियों की इस समस्या का जल्द से जल्द समाधान किया जाए ताकि शहर की सड़कों से कूड़े उठाने कार्य किया जा सके। जो समस्याएं सफाई कर्मचारियों के सामने आ रही थी उसके लिए एक कमेटी का गठन किया गया है। इस कमेटी में अधिकारियों के साथ तीन सफाई कर्मचारी भी रहेंगे जोकि अपनी मांगों को सरकार और अधिकारियों के सामने रखेंगे।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static