तंवर की बैठक में दिखी कांग्रेसी 'अंर्तकलह', नहीं पहुंचा कोई हुड्डा गुट का विधायक(Video)

10/6/2018 1:36:13 PM

जींद(विजेंदर): कांग्रेस की आतंरिक कलह भले ही नेताओं की जुबान से जाहिर ना होती हो, लेकिन गाहे-बगाहे ये सामने आ ही जाती है। बीते दिन जींद में हुई कांग्रेस प्रदेश कार्यकारिणी और पदाधिकारियों की बैठक जिसकी अध्यक्षता कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर ने की, जहां गुटबाजी साफ नजर आई।



दरअसल, तंवर की इस बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा और पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला गुट का कोई विधायक नहीं पहुंचा, जिससे पार्टी का अंदरूनी खोखलापन नजर आया। हालांकि तंवर ने सुरजेवाला, हुड्डा और किरण के खेमे के बगैर ही मीटिंग में पार्टी की मजबूती का आह्वान किया।



हालांकि हरियाणा कांग्रेस में चल रही खींचतान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के सामने भी आ चुकी है। प्रदेश कांग्रेस के दिग्गज नेता एक साथ चलने को तैयार नहीं है। कुछ दिनों पहले ही तंवर ने पानीपत में पोल खोल रैली की थी, जिसमें भूपेन्द्र सिंह हुड्डा, रणदीप सिंह सुरजेवाला और सीएलपी लीडर किरण चौधरी आदि ने भाग नहीं लिया।  यही हाल तंवर का भी है जहां हुड्डा की यात्रा हो वहां से तंवर नदारद रहते हैं। ऐसे में कहीं ना कहीं पार्टी अभी भी आंतरिक मतभेदों से जूझ रही है।

Shivam