विधायक रामकरण काला के बड़े भाई का निधन; 19 अप्रैल को होगी रस्म पगड़ी, पिछले हफ्ते माता ने ली थी अंतिम सांस

4/17/2024 2:42:47 PM

शाहाबाद/मारकंडा (राजेश नावल्टी): शाहाबाद के विधायक रामकरण काला के बड़े भाई रामेश्वर का निधन हो गया है। उनका दाह संस्कार उनके निवास स्थान गांव त्यौड़ा के स्वर्ग आश्रम में किया गया। दाह संस्कार के दौरान गांव त्यौड़ा पहुंचे विधायक जोगीराम सिहाग, नगर के न.पा.प्रधान डा.गुलशन कवातरा, पूर्व प्रधान हरीश कवातरा के अलावा शाहाबाद क्षेत्र के गणमान्य जन व जजपा पदाधिकारियों ने विधायक रामकरण के बड़े भाई के निधन पर उनको शोक जताया।

78 वर्ष की उम्र में ली अंतिम सांस

विधायक रामकरण ने बताया कि उनके बड़े भाई रामेश्वर की उम्र लगभग 78 वर्ष थी और उम्र के लिहाज से शरीर को लगने वाली हल्की-फुल्की बीमारी से पीड़ित थे। उन्होंने बताया कि उनके बड़े भाई रामेश्वर अपने पीछे अपनी पत्नी और एक शादीशुदा पुत्र को छोड़ कर गए हैं।

विधायक ने बताया कि दिवंगत रामेश्वर की फूल एकत्रित करने की क्रिया 19 अप्रैल दिन शुक्रवार को ग्राम त्यौड़ा के स्वर्ग आश्रम में सुबह 10 बजे होगी और रस्म पगड़ी भी इसी दिन उनके निवास स्थान ग्राम त्यौड़ा में होगी।

पिछले सप्ताह हुआ था माता का निधन

गौरतलब है कि अभी पिछले सप्ताह 9 अप्रैल को विधायक रामकरण की माता का भी निधन हुआ है और अब 17 अप्रैल को उनके बड़े भाई का निधन होना विधायक के लिए बड़े दुख की बात है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

Content Editor

Nitish Jamwal