मोदी ने अपने भाईयों को एक रूपया नहीं दिया, अडानी-अंबानी की बात करना बेमानी: रावत

12/22/2020 7:09:15 PM

फरीदाबाद (अनिल राठी): पृथला से विधायक एवं हरियाणा वेयरहाउस के चेयरमैन नयनपाल रावत ने कहा है कि कांग्रेस ने अपने नुमाइंदों को किसानों के बीच भेजकर इस मामले को राजनीतिक रंग दे रखा है। यह सारा मामला कांग्रेस के षड्यंत्र की देन है। उन्होंने कहा कि जो कृषि कानून है वह किसानों के हित में है। मामला सुप्रीम कोर्ट के संज्ञान में है और इसको लेकर एक कमेटी बनने जा रही है जिसमें किसानों को बुलाया गया है। 

रावत गांव पियाला में लगभग 35 लाख रुपए के विकास कार्यो का उद्घाटन करने के बाद एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज तक अपने भाइयों को सत्ता में रहते हुए एक रुपए का सहयोग नहीं किया तो फिर अंबानी और अडानी की हिमायत करने का सवाल ही नहीं उठता है।

रावत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज तक अपने भाइयों को एक रूपया नहीं दिया तो फिर अंबानी और अडानी की तो बात करना ही बेमानी होगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री मनोहर लाल ऐसी शख्सियत हैं कि वह किसी गरीब मजदूर और किसान का अहित कर ही नहीं सकती हैं। वह केवल लोगों का भला करना ही जानते हैं और अपने लिए उन्होंने कभी कुछ नहीं किया 24 घंटे केवल किसान मजदूर के बारे में ही कार्य कर रहे हैं। 

किसानों को लेकर उन्होंने कहा कि सरकार एमएसपी को बरकरार रखने के लिए पूरी तरह से भरोसा दिला चुकी है लेकिन कांग्रेसी षड्यंत्र कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगर किसानों को लगता है कि कृषि कानून बिल में किसी तरह की कोई त्रुटि रह गई है तो उसके लिए भी केंद्र सरकार और हरियाणा सरकार निरंतर किसानों से बात कर रही है।

Shivam