नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर युवती से रेप, MMS बनाकर करता रहा ब्लैकमेल

4/18/2018 6:12:01 PM

गुड़गांव(सतीश राघव): साइबर सिटी गुरुग्राम में एक बीटेक यानी बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी की छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस के मुताबिक दिल्ली के अशोक नगर पुलिस थाना से जीरो एफआईआर गुरुग्राम पुलिस को प्राप्त हुई है, जिसमे एक बीटेक की छात्रा ने गुरुग्राम के सेक्टर 46 इलाके के पीजी संचालक पर नशीला पदार्थ खिला कर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने अारोपी के खिलाफ मामला दरप्ज कर जांच शुरु कर दी है।

पीड़िता ने पुलिस को लिखित में दी शिकायत में बताया है कि महिला की एक साल पहले पीजी संचालक मुकुकु के साथ फेसबुक पर दोस्ती हुई थी, जिसके बाद अारोपी पीड़िता को धूमाने के बहाने अपने पीजी में लाया और लड़की को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पीला कर दुष्कर्म किया। पीडिता ने बताया इस दौरान उसका अश्लील वीडियो बना लिया। जिसके बल पर अारोपी लड़की को ब्लैकमेल करता था।

जांच अधिकारी ने बताया कि पीड़िता का मेडिकल करा कर आईपीसी की धारा 164 के तहत मजिस्ट्रेट के सने बयान भी करा दिया है। पीड़िता की शिकायत पर गुरुग्राम के सेक्टर 50 थाना में पुलिस  ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है , जल्द ही अारोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।   

Deepak Paul