थाना का घेराव कर जांच अधिकारी से की बदसलूकी

3/10/2024 6:56:26 PM

गुडग़ांव, (ब्यूरो): सुशांत लोक थाना एरिया में करीब तीन दर्जन से ज्यादा लोगों द्वारा साइबर क्राइम ईस्ट थाने का घेराव कर जांच अधिकारी से बदसलूकी करने व सरकारी काम में बाधा डालने का मामला सामने आया है। शिकायत मिलने पर पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।


पुलिस को दी शिकायत में साइबर क्राइम ईस्ट थाना में तैनात मुख्य सिपाही विरेंद्र ने कहा कि वह थाना में अनुसंधान अधिकारी है। शनिवार की सुबह करीब 11.40 बजे वे बतौर ङयूटी ऑफिसर थाना में मौजूद थे। इसी दौरान थाना परिसर में करीब 40-50 लोग आए और मुख्य दरवाजे को घेरकर नारेबाजी करने लगे। उन्होंने लोगों से इस बाबत बात की तो वे आवेश में आकर नारे बाजी करने लगे। शोर-शराबा सुनकर अन्य पुलिस कर्मी गेट पर पहुंचे और लोगों को समझाने का प्रयास किया। इस बीच एक युवक ने अपना नाम हिमांशु पाठक बताया और कहा कि उसकी जालंधर में सिक्योरिटी कंपनी है।

 

थाना प्रभारी इंस्पेक्टर जसबीर सिंह की ओर से उसे पूछताछ के लिए थाना में हाजिर होने का नोटिस क्यों भेजा गया। पुलिस की इतनी हिम्मत कैसे हो गई कि बिना जांच के नोटिस भेजे। उन्होंने जांच अधिकारी से बदसलूकी भी की और रास्ता रोकते हुए सरकारी काम में बाधा डाली। विरेंद्र ने थाना सुशांत लोक से अतिरिक्त पुलिस बल भिजवाने के लिए सूचना दी तो आरोपी वहां से चले गए। पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी। 

Content Editor

Pawan Kumar Sethi