पुलिस सुरक्षा नियमों की खुली पोल, जेल में मिले मोबाइल व मादक पदार्थ

5/27/2017 5:24:39 PM

रोहतक(दीपक भारद्वाज):रोहतक जिला कारागार में दस मोबाइल फोन, चार्जर व मादक पदार्थ मिलने से हड़कंप मच गया है। बैरक नंबर तीन के बाहर व छत पर अज्ञात व्यक्ति द्वारा छह पैकेट फैके गए थे, जिनमें एनरॉयड मोबाइल फोन भी थे। माना जा रहा है कि कैदियों को फोन पहुंचाने के लिए पहले सेंटिग की गई है।

डी.एस.पी. रविंद्र के अनुसार गत सुबह जेल सुरक्षाकर्मी बैरक नंबर तीन की चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान उन्होंने देखा कि बैरक के पीछे कोर्ट की तरफ तीन पैकेट पड़े हुए है। इसके बाद सुरक्षा कर्मियों ने बैरक की छत पर भी जाकर देखा तो तीन अन्य पैकेट भी पड़े हुए थे। सुरक्षा कर्मियों ने इसकी सूचना जेल अधीक्षक व जेल उपाधीक्षक सुदर्शन, बिरेन्द्र सिंह सहित अन्य अधिकारियों को दी। सूचना मिलते ही जेल अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की।

अधिकारियों ने पैकेटों को खोला तो उसमें दो टच स्क्रीन मोबाइल फोन, चार मोबाइल फोन सैमसंग, दो मोबाइल फोन इनटैक्स, एक मोबाइल फोन माइक्रोमेक्स, चार्जर व करीब तीस ग्राम मादक पदार्थ था। जेल अधिकारियों ने इसकी सूचना शिवाजी कालोनी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और इस बारे में जांच पड़ताल की। पुलिस ने मोबाइल फोनों व अन्य सामान को अपने कब्जे में ले लिया और इस संबंध में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।