स्कूल में पकड़ा गया मोबाइल, डर के मारे छात्र नहर में कूदा

1/13/2019 5:46:04 PM

सोनीपत(ब्यूरो): स्कूल में मोबाइल पकड़ा गया तो डर के मारे 12वीं कक्षा के छात्र ने नहर में कूदकर सुसाइड कर लिया। आत्महत्या करने के करीब 10 दिन बाद उसका शव शुक्रवार को खूबड़ू झाल से बरामद किया गया है। मामले में सीआरपीसी की धारा 174 के तहत कार्रवाई की है। 

तहसील कैंप चौकी इंचार्ज दिनेश ने बताया कि मूलत: मतलौडा निवासी कृष्ण गोपाल यहां पर विकास नगर में नागपाल फैक्ट्री के पास रहते हैं। कृष्ण गोपाल का बड़ा बेटा 18 वर्षीय मानिक 12वीं कक्षा में पढ़ता था। 2 जनवरी सुबह करीब 8 बजे वह स्कूल गया था। वहां पर तलाशी के दौरान उसके पास मोबाइल पकड़ा गया। स्कूल में मोबाइल ले जाने पर मनाही है। घरवालों को शिकायत होने की बात से मानिक डर गया। छुट्टी होने के बाद वह घर गया। करीब 5 मिनट में ही वह घर से बाइक लेकर चला गया। इसके बाद घर लौटकर नहीं आया। परिजनों ने उसकी आसपास व रिश्तेदारी में तलाश की, लेकिन कोई सुराग नहीं लग पाया था। 3 जनवरी को पिता ने तहसील कैंप चौकी में शिकायत देकर गुमशुदगी का केस दर्ज कराया था। 

इंचार्ज ने बताया कि छात्र के लापता होने के बाद उसकी तलाश की जा रही थी। 10 जनवरी को उसकी बाइक मधुबन में नहर के पास मिली थी। इसके बाद उसकी नहर में तलाश शुरू कराई गई। शुक्रवार शाम को खुबड़ू झाल के आगे मानिक का शव मिला है। 

Deepak Paul