कोर्ट में पेशी पर आए कैदी को दिया मोबाइल, गांजा व सुल्फा

7/24/2019 5:28:25 PM

गुडग़ांव (ब्यूरो): कोर्ट में पेशी पर आए एक कैदी को उसके साथी द्वारा मोबाइल और नशीला पदार्थ दिए जाने का मामला सामने आया है। हालांकि समय रहते पुलिसकर्मियों की नजर उस पर पड़ गई। हालांकि कैदी का साथी तो मौके से फरार हो गया लेकिन कैदी की तलाशी के दौरान उसके पास से मोबाइल फोन, सुल्फा, गांजा पत्ती और नशे की गोलियां बरामद हुई। इसके बाद शिकायत पर शिवाजी नगर थाना पुलिस ने सम्बंधित धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया। मामले की छानबीन करते हुए पुलिस टीम ने कैदी के साथी को सैक्टर-9 एरिया से धर दबोचा।

पकड़े गए शख्स की पहचान गुडग़ांव के अम्बेडकर नगर निवासी अशोक के रूप में की गई है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि पूछताछ में अशोक ने बताया कि वह जेल में बंद कैदी रविंद्र का साथी है और उसी के साथ मिलकर वाहन चोरी की वारदात करता है।  पुलिस को उसने बताया कि जेल से कोर्ट में पेशी पर आए रविंद्र को मोबाइल फोन और नशीला पदार्थ उसी ने दिया। पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक, कैदी रविंद्र को भी प्रोडक्शन वारंट पर लिया जाएगा और दोनों आरोपितों से पूछताछ की जाएगी

क्या था मामला
पुलिस के अनुसार, स्कूटर चोरी के मामले में जैकमपुरा निवासी रविंद्र भांैडसी जेल में बंद है और कोर्ट में मामला विचाराधीन है। सोमवार को उसे कोर्ट में पेशी के लिए उसे गुडग़ांव कोर्ट लाया गया था। अदालत पेश करने के बाद जब पुलिस टीम उसे बस में वापस जेल लेकर जा रही थी तो उसी दौरान एक बोलेरो चालक ने बस के नजदीक लाकर खिड़की से आरोपी को मोबाईल फोन व नशीले पदार्थ देकर फरार हो गया। ड्यूटी पर पुलिस टीम सतर्कता के कारण बोलेरो सवार पुलिस की नजर में आ गया। तलाशी के दौरान रविंद्र के पास से एक मोबाइल फोन, 44 ग्राम सुल्फा, 15 ग्राम गांजापत्ती व 35 नशे की गोलियां बरामद हुईं। इसके बाद रविंद्र व उसके साथी के खिलाफ  थाना शिवाजी नगर में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया था।

Isha