मामूली बात को लेकर युवक को उतारा था मौत के घाट, खून से लिखे मोबाइल नंबर ने सुलझाई हत्या की गुत्थी

4/15/2023 9:49:32 PM

रेवाड़ी (महेंद्र भारती) : रेवाड़ी में एक युवक की टाउन पार्क के अंदर हत्या करने वाले आरोपी को क्राइम यूनिट और धारूहेड़ा थाना पुलिस ने संयुक्त रूप से गिरफ्तार कर लिया है। मामले में रोचक बात यह है कि अभी तक पुलिस मृतक की शिनाख्त नहीं कर पाई है, लेकिन हत्याकांड को अंजाम देने वाले शख्स को खोज निकाला है। आरोपी बिहार के मुज्जफरपुर का रहने वाला सुनील साहनी है। फिलहाल वह धारूहेड़ा कस्बा में किराये पर रहता था। आरोपी को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया गया है।

13 अप्रैल की सुबह रेवाड़ी जिले के धारूहेड़ा में दिल्ली-जयपुर हाइवे पर स्थित टाउन पार्क में एक युवक की लाश बरामद हुई थी। उसकी गर्दन पर चोट के निशान मिले थे। साथ ही पास में रखी कुर्सी पर खून से 2 मोबाइल नंबर भी लिखे हुए थे। धारूहेड़ा थाना पुलिस ने हत्या का केस दर्ज किया था। धारूहेड़ा थाना पुलिस के अलावा इस मामले में क्राइम यूनिट की टीम भी आरोपी की गिरफ्तारी और मृतक की शिनाख्त को लेकर प्रयास कर रही थी।

पुलिस के सामने इस मामले में पहली चुनौती मृतक की शिनाख्त करना और फिर दूसरा हत्याकांड को अंजाम देने वाले आरोपी को गिरफ्तार करना था। पुलिस ने सबसे पहले कुर्सी पर खून से लिखे गए मोबाइल नंबर की डिटेल निकाली। नंबर यूज करने वाले लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की। इसके बाद पुलिस ने सुनील साहनी नाम के शख्स तक पहुंच गई। उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने पूरा राज खोल दिया।

पुलिस की जांच में सामने आया कि हत्या वाले दिन रात के वक्त आरोपी सुनील साहनी और मृतक ने साथ बैठकर पार्क में शराब पी थी। दोनों पहले एक दूसरे को नहीं जानते थे, लेकिन पार्क में मुलाकात के बाद साथ बैठकर शराब पीने लग गए। इसी दौरान दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ और फिर आरोपी सुनील ने उसे पहले बुरी तरह पीटा और उसके बाद गला घोंटकर मार दिया। आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया। पुलिस ने उसे अब गिरफ्तार कर लिया है। कोर्ट में पेश कर उसे रिमांड पर लिया गया है। साथ ही मृतक की शिनाख्त को लेकर प्रयास किए जा रहे हैं।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Editor

Mohammad Kumail