मोबाइल चोरी की घटना से परेशान विक्रेताओं ने निकाला रोष मार्च(video)

3/16/2018 3:13:35 PM

सिरसा(सतनाम सिंह): बीते दिनों शहर में कई मोबाइल शॉप्स में हुई चोरी की वारदातों से गुस्साए मोबाइल विक्रेताओं ने आज एक दिन की सांकेतिक हड़ताल कर रोष प्रदर्शन किया। दुकानदारों ने अपनी दुकाने बंद कर एक रोष मार्च निकाला और डीसी, एसपी से मुलाकात की। दुकानदारों का कहना है कि अगर कोई कार्रवाई नहीं हुई तो वो अपनी दुकानों की चाबियां प्रसाशन को दे देंगे। 

गौरतलब है कि सिरसा शहर में बीते दिनों एक के बाद एक चार मोबाइल शॉप्स ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया। चोरी की घटनाएं सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई थी। लाखो रुपए के मोबाइल चोर दुकानों से चुराकर ले गए थे। अभी तक पुलिस एक भी घटना को सुलझाने में कामयाब नहीं हुई है। इसी बात के रोषस्वरूप आज मोबाइल शॉप्स के विक्रेताओं ने एक दिन की सांकेतिक हड़ताल कर शहर में रोष प्रदर्शन किया। 

मोबाइल शॉप्स विक्रेता यूनियन के प्रधान कपिल अनेजा ने बताया कि इतने दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली है। सिरसा पुलिस चोरी की एक भी वारदात को नहीं सुलझा सकी है। आज हमने प्रसाशन को आगाह किया है कि अगर कोई कार्रवाई नहीं की गई तो दुकानदार अपनी दुकानों को चाबियां प्रसाशन को सौंप देंगे। 

Punjab Kesari