दुकान से लाखों के मोबाइल चोरी, दुकानदारों ने लगाया जाम

12/29/2019 12:50:18 PM

लाडवा(शैलेंद्र): गत शुक्रवार रात्रि चोरों ने लाडवा हिनौरी चौक पर एक मोबाइल की दुकान से करीब 2 लाख रुपए के मोबाइल आदि चुराए हैं। गत रात्रि डी.एस.पी. सहित लाडवा थानाध्यक्ष व पुलिस टीम लाडवा में गश्त पर थी, इसके बावजूद चोर वारदात को अंजाम देकर लाखों रुपए के मोबाइल ले गए। दुकान मालिक लवी कुमार की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी। वहीं लाडवा में हर रोज बढ़ रही चोरी की घटनाओं से तंग आकर दुकानदारों का गुस्सा 7वें आसमान पर चढ़ गया।

दुकानदारों ने शनिवार को एकत्रित होकर लाडवा इंद्री चौक पर न केवल जाम लगाया, बल्कि पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की व पुलिस पर चोरों को न पकडऩे के आरोप भी लगाए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन दुकानदारों में पुलिस प्रशासन के खिलाफ भारी रोष था। लाडवा थानाध्यक्ष ओम प्रकाश ने जाम लगा रहे दुकानदारों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन दुकानदार चोरों को पकडऩे तथा उनकी दुकानों से चोरी हुए सामान व नकदी की रिकवरी करवाने को लेकर अड़े रहे।

दुकानदारों द्वारा करीब डेढ़ घंटे तक जाम लगाकर रखा। यह जाम लाडवा मोबाइल एसोसिएशन की ओर से लगाया गया था। यहीं नहीं जाम लगा रहे दुकानदारों ने हरियाणा सरकार व गृह मंत्री अनिल विज के खिलाफ भी जमकर नारेबाजी की।  डी.एस.पी. भारत भूषण ने दुकानदारों को आश्वासन दिया कि पुलिस जल्द से जल्द अज्ञात चोरों को सुराग लगा लेगी। उन्होंने दुकानदारों से भी पुलिस का सहयोग करने की बात कहीं। दुकानदारों ने पुलिस को एक दिन का समय दिया गया है। यदि पुलिस ने अज्ञात चोरों को नहीं पकड़ा तो सभी दुकानें बंद कर देंगे और अंबेदकर चौक पर पुलिस में सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन करेंगे।

Isha