जेल में बैरक के अंदर हत्यारोपियों ने छिपा रखा था मोबाइल, चैकिंग के दौरान बरामद

8/1/2020 11:32:39 AM

सोनीपत(पवन राठी): सोनीपत जिला कारागर की बैरक नंबर तीन में बंद 6 बंदियों से कारागार प्रशासन ने मोबाइल फोन बरामद किया है। चैकिंग अभियान के दौरान फर्श के अंदर कोने में मिट्टी निकालकर छिपाए गए मोबाइल को बरामद किया गया। जिन बंदियों से मोबाइल बरामद हुआ वह भैंसवाल के तिहरे हत्याकांड समेत अन्य मामलों में नामजद है। आरोपियों के खिलाफ कोर्ट काम्पलेक्स चौकी में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस आरोपियों को प्रोडक्शन वारंट पर लेकर पूछताछ करेगी।

सोनीपत जिला कारागार के अधिकारियों ने कोर्ट काम्प्लेक्स चौकी में शिकायत दी है कि कंपनी का मोबाइल व एक सिम बरामद बरामद किया। बैरक में बंदी हत्यारोपी सुमित, परमजीत, नितेश, योगेश, नवीन व रोहित से पूछताछ की गई, लेकिन किसी ने भी मोबाइल उसका होने से मना कर दिया जिस पर सभी 6 बंदियों के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी। सभी 6 आरोपी एक ही गुट के है। इनमें भैंसवाल-कटवाल में हुए तिहरे हत्याकांड के आरोपी भी है। इन पर हत्या समेत अन्य मुकदमें दर्ज हैं। कोर्ट कॉम्पलेक्स चौकी पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ 42ए प्रिजनर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

इस मामले की जानकारी देते हुए बताया कि जिला कारागार के अधिकारियों ने शिकायत दी है कि  तलाशी के दौरान मोबाइल मिला है। आरोपियों को प्रोडक्शन वारंट पर लेकर पूछताछ की जाएगी। जिसके बाद मामले का पटाक्षेप किया जाएगा।

Isha