मोदी-अमित शाह देश के लिए घातक: केजरीवाल

1/28/2019 9:44:54 AM

फरीदाबाद(महावीर/सूरजमल): दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि अमित शाह और नरेंद्र मोदी की जोड़ी देश के लिए घातक है। इसलिए इस जोड़ी को देश की सत्ता से दूर रखना जरूरी है। वह यहां बडख़ल विधानसभा क्षेत्र में आप नेता धर्मवीर भड़ाना द्वारा आयोजित स्कूल-अस्पताल रैली को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और भाजपा ने देश का बंटाधार किया है। यदि जनता देश हित में निर्णय लेकर आम आदमी पार्टी का साथ देगी तो दिल्ली की तरह हरियाणा में न केवल स्कूलों की दशा सुधरेगी बल्कि लाखों रुपए के ऑपे्रशन भी हर वर्ग के मुफ्त में किए जाएंगे। प्रधानमंत्री मोदी ने जो नोटबंदी की, उसकी वजह से इस देश का रोजगार खत्म हो गया, बहुत सी फैक्टरियां बंद हो गईं, बहुत सी दुकानें बंद हो गईं और बहुत से लोग बेरोजगार हो गए। केजरीवाल ने कहा कि चाहे जाट हो या बनिया, पंजाबी हो या कोई अन्य समुदाय सभी को अस्पताल और स्कूल की जरूरत है। 

दिल्ली में बिजली मात्र 1 रुपए प्रति यूनिट है जबकि हरियाणा में बिजली के दाम आसमान पर हैं। ‘आप’ नेता धर्मवीर भड़ाना ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री व आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में हरियाणा में भी आम आदमी पार्टी सत्ता प्राप्त करेगी। 

‘आप’ प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिन्द ने कहा कि फरीदाबाद के लोगों को स्मार्ट सिटी का सपना दिखा उनके वोट लूटे गए, यहां के सरकारी स्कूल-अस्पतालों का भट्टा बैठा दिया ताकि प्राइवेट स्कूल-अस्पतालों की दुकान चलती रहे। उन्होंने कहा कि केजरीवाल दिल्ली में भ्रष्टाचार करने वालों की खाल उतार लेते हैं लेकिन हरियाणा में तो मंत्री ही प्रापर्टी डीङ्क्षलग में लगे हुए हैं।

Deepak Paul