गुजरात मॉडल के नाम पर मोदी ने पूरे देश को छला: जिग्नेश (VIDEO)

3/19/2018 10:10:02 AM

जींद(ब्यूरो): गुजरात से निर्दलीय विधायक एवं दलित नेता जिग्नेश मेवाणी ने बीते दिन जींद में दलित-मजदूर अधिकार रैली में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व भाजपा ने गुजरात मॉडल के नाम पर पूरे देश को छलने का काम किया है। अब प्रधानमंत्री को राजनीति छोड़ राम मंदिर में घंटा बजाने का काम करना चाहिए। 

जिग्नेश ने कहा कि देश में मोदी सरकार बनने के बाद ऊना कांड, रोहित वेमुला हत्याकांड सहित दलितों पर अत्याचार की कई घटनाएं हुई हैं।  भाजपा और प्रधानमंत्री जनता के असली मुद्दों को छोड़कर घर वापसी, लव जेहाद, गाय के नाम की राजनीति कर रहे हैं। हर साल 2 करोड़ लोगों को रोजगार देने की बात करने वाले मोदी अब इस पर चुप्पी साधे हुए हैं।
 

प्रधानमंत्री को राजनीति छोड़कर हिमालय पर्वत या राम मंदिर में जाकर बैठ जाना चाहिए। जिग्नेश ने कहा कि हरियाणा में अगले विधानसभा चुनाव में दलित समाज के लोग मनोहर लाल की खटारा में पंक्चर करने का काम करेगा। इस अवसर पर जे.एन.यू. छात्र नेता प्रदीप नरवाल, रिचा सिंह, न्याय संघर्ष समिति के संयोजक दिनेश खापड़ और देशराज सरोहा मौजूद रहे।

यू.पी.ए. ने भी कुछ नहीं किया
जिग्नेश ने कहा कि यू.पी.ए. के शासन में भी दलित उत्थान की दिशा में कुछ खास नहीं हुआ। यू.पी.ए. व एन.डी.ए. में फर्क यह है कि एन.डी.ए. के सत्ता में आते ही दलितों और अल्पसंख्यकों पर अत्याचार शुरू हो जाते है।

Punjab Kesari