मोदी सबसे बड़ा देशद्रोही, असली देशभक्त दुष्यंत चौटाला : केजरीवाल

5/7/2019 3:38:54 PM

हिसार (ब्यूरो): लोकसभा के चुनावी दौर में जेजेपी और 'आप' के नेतृत्व में जन विजय रैली को आयोजन किया गया। जहां हिसार से जेजेपी और 'आप' के लोकसभा प्रत्याशी दुष्यंत चौटाला के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल प्रचार करने पहुंचे। इस दौरान अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सीधे देशद्रोह के आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि मोदी फर्जी राष्ट्रवादी है और मोदी से बड़ा नकली देशद्रोही कोई नहीं है।



इसी दौरान केजरीवाल ने नरेंद्र मोदी पर विकासकार्य ना करवाने का आरोप लगाया तो वहीं उन्होंने कहा कि मोदी सिर्फ शहीदों के नाम पर वोट मांग रहे हैं। साथ ही मोदी सरकार को घेरते हुए कहा कि बीजेपी के पास काम गिनवाने के लिए नहीं है तभी वह कह रहे कि आतंकियों को उनके घर में घुस कर मार कर आए हैं इस लिए उन्हें वोट दे दो। केजरीवाल ने कहा कि नरेंद्र मोदी की आतंकवादियों से कुछ सांठ-गांठ है इसलिए पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान मोदी के लिए वोट मांग रहे हैं। केजरीवाल ने कहा कि आजादी के बाद आज तक ऐसा कभी नहीं हुआ कि पाकिस्तान का प्रधानमंत्री ने भारत जनता से अपील की हो कि मौजूदा प्रधानमंत्री को दौबारा प्रधानमंत्री बना दें।



केजरीवाल ने बीजेपी पर सवाल उठाते हुए कहा कि पाकिस्तान ने हमारे पुलवामा में 40 सैनिक मार और भारत ने बालाकोट में जाकर उनके 300 आतंतवादी मार दिए। जिसके चलते दोनों देशों में युद्ध के हालात बने हुए हैं और इमरान खान कह रहा है कि मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बना दो ऐसा कैसे हो सकता है। उन्होंने कहा कि ऐसा तभी हो सकता है क्योंकि मोदी ने पाकिस्तान से कुछ सेटिंग कर रखी है तभी इमराखान उनके लिए वोट की अपील कर रहे हैं।



केजरीवाल ने 2 जनवरी 2016 को पठानकोट एयरबेस पर हुए आतंकी हमले की घटना को याद करते हुए भी मोदी पर कड़े आरोप लगाए। वहीं उन्होंने मोदी के नवाज सरीफ के जन्मदिन पर बिना बुलाए जाने पर घेरा और कहा कि गांव में भी कोई व्यक्ति विना बुलाए किसी के न्यौते पर नहीं जाता लेकिन मोदी बिना बताएं और बिना बुलाए पाकिस्तान क्या लेने गए थे। वहीं उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी ने 5 सालों में देश को बर्बाद करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।   

Naveen Dalal