मोदी ने बॉक्सर बनकर अडवानी को मारा पंच : राहुल

5/7/2019 8:30:47 AM

भिवानी(पंकेस): कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि मैं जान दे दूंगा पर सेना का राजनीतिकरण नहीं करूंगा। उन्होंने कहा कि सैनिक अपनी जान देश के लिए देता है न कि राजनीति के लिए। उन्होंने कहा कि मैं आज यहां लोगों के मन की बात सुनने आया हूं न कि उन्हें अपनी बात सुनाने। राहुल गांधी भिवानी-महेंद्रगढ़ में रैली को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि सेना का राजनीतिकरण करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देश से माफी मांगनी चाहिए और यह भी कहें कि उनसे गलती हुई है। 

उन्होंने कहा कि सेना मोदी की पर्सनल प्रॉपर्टी नहीं है और सेना का खून बहता है तो लोगों का खून बहता है। उन्होंने किसानों को कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने पर देश में 2 बजट बनेंगे और किसानों के लिए बजट पहले बनेगा। किसी भी किसान को 20 हजार के कर्ज के लिए जेल नहीं जाना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि बड़े चोर तो जेल से बाहर हैं और अपने आजीविका के लिए कर्ज लेने वाले किसानों को सरकार जेलों में डालती है।

न्याय योजना का पैसा सीधा महिलाओं के खातों में जाएगा।  राहुल गांधी ने कहा कि नरेंद्र मोदी भी 2014 में बॉक्सिंग रिंग में एक बॉक्सर की तरह उतरे थे,लेकिन उन्होंने महंगाई, बेरोजगारी से लडऩे की बजाय अपने ही कोच लाल कृष्ण अडवानी को पंच मार दिया और जनता व अपनी पार्टी के नेताओं को भी धाराशायी करना शुरू कर दिया। 

kamal