मोदी की रैली सफल नहीं हुई तो नहीं बनेगी हरियाणा में बीजेपी की सरकार

11/14/2018 2:22:14 PM

रेवाड़ी(मोहिंद्र भारती): हर किसी पार्टी की कार्यशैली से नाखुश होकर बीजेपी में शामिल होने वाले केंद्रीय राज्यमंत्री राव इंद्रजीत सिंह को आखिर पीएम नरेंद्र मोदी ने मोह ही लिया। 19 नवंबर को सुल्तानपुर में होने वाली पीएम मोदी की रैली का न्यौता देने आज रेवाड़ी बीजेपी कार्यालय पहुंचे राव इंद्रजीत ने मोदी की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि अगर यह रैली सफल नहीं हुई तो हरियाणा में बीजेपी की सरकार बनना मुश्किल है। इसलिए कार्यकर्ताओं को चाहिए कि वे पार्टी के भरोसे ना रहे और आपस में चंदा करके अपने साधनों से रैली को सफल बनाने के लिये अधिक से अधिक संख्या में पहुंचे।

उन्होंने कहा कि 19 नवंबर को पीएम मोदी सुल्तानपुर में एक्सप्रेस वे का उद्घाटन करने के लिए आ रहे हैं। इस एक्सप्रेस-वे के चालू होने से न केवल हरियाणा व दिल्लीवासियों को जाम से राहत मिलेगी, बल्कि दोनों राज्यों में प्रदूषण का स्तर भी काफी कम होगा। हरियाणा में पानी के संकट पर उन्होंने चिंता जताते हुए इसके लिए पूर्ववर्ती सरकारों को जिम्मेदार ठहराया और कहा कि बीजेपी राज में जितने काम हुए हैं, उतने पिछली सरकारों में कभी नहीं हुए। उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर जमकर कटाक्ष किए।

मुख्यमंत्री की घोषणा के बावजूद रेवाड़ी जिला के मनेठी में ऐम्स का निर्माण शुरू होने पर पिछले 44 दिनों से धरने पर बैठे लोगों के लिए उन्होंने कहा कि इलाके में एम्स उनकी सोच का ही परिणाम है। जहां तक इसकी मंजूरी में देरी का सवाल है तो इसके लिए वे प्रधानमंत्री से मिल चुके हैं और उम्मीद जारी है। वहीं धरने पर बैठे लोगों के पास जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि किसी काम का क्रेडिट लेना उनका स्वभाव नहीं है। इसलिए वह किसी को बहलाने नहीं जाएंगे। उन्होंने कहा कि एम्स बना तो पीएम को अहीरवाल में मैं ही लेकर आऊंगा।

Rakhi Yadav