मोदी लहर के दावों की पोल खुली: वेदप्रकाश

3/15/2018 4:23:53 PM

चंडीगढ़(ब्यूरो): गैरसरकारी संगठन ग्रामीण भारत के अध्यक्ष एवं हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व प्रवक्ता वेदप्रकाश विद्रोही ने आज कहा कि उत्तर प्रदेश और बिहार में उपचुनावों में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की  हार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लहर के प्रायोजित दावों की पोल खोलकर रख दी है।

यहां जारी बयान में श्री विद्रोही ने कहा कि गोरखपुर, फूलपुर व अररिया लोकसभा उपचुनावों में भाजपा की करारी हार ने 2019 लोकसभा आम चुनावों में विपक्षी एकता की ठोस नींव रख दी है। उन्होंने कहा कि राजस्थान, मध्यप्रदेश उपचुनावों में कांग्रेस को मिली शानदार जीत के बाद उत्तरप्रदेश में समाजवादी पार्टी व बिहार के अररिया मेें राष्ट्रीय जनता दल उम्मीदवारों की शानदार जीत से 2019 के लोकसभा चुनावों में भाजपा की संभावित हार का स्पष्ट संकेत भी मतदाताओं ने दे दिया है।

उन्होंने कहा कि त्रिपुरा, नागालैंड व मेघालय जहां मात्र पांच लोकसभा सीटे है, वहां भाजपा और उसके सहयोगीे दलों की जीत को ऐसे प्रस्तुत किया गया कि मानो 2019 लोकसभा चुनावों में देश की जनता श्री मोदी को सत्ता दोबारा सेे सौंपने को उतावली हो पर इन उपचुनावों ने भाजपा केे दावों को हवा हवाई कर दिया है।