गोहाना पहुंचे मोहन लाल बडोली, आगामी चुनावी रैलियों के बारे में दी जानकारी

4/16/2024 4:14:28 PM

गोहाना (सुनील जिंदल)लोकसभा चुनावों को लेकर सोनीपत लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी मोहन लाल बड़ोली चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं। गोहाना में प्रेसवात्रा करते हुए मोहन लाल बड़ोली ने मिडिया से बात करते हुए बीजेपी के संकल्प पत्र को लेकर कहा की बीजेपी के संकल्पत्र में 76 पेज की कॉपी है। जिसमें वन नेशन वन पेंशन से लेकर सभी वर्गों के ध्यान में रखते हुए जारी किया गया है।

इसमें हर घर नो नल और बिजली पानी देने के इलावा पहाड़ो में सोलर से मुफ्त बिजली देने की योजना है इसके इलावा एग्जाम के दौरान होने वाले पेपर लिक को लेकर भी कड़ा कानून लेकर आयेगे महिलाओं को लखपति दीदी बनाने व महिलाओ के लिए सार्वजनिक सोचालय की योजना है। केमिकल फ्री नेचुरल खेतो को लेकर व् मछली पलकों को लेकर लोगो को प्रोत्शाहित करना है

इसके इलावा मोहन लाल बड़ोली ने बताया चुनाव को लेकर उनकी विधानसभा में होने वाली चुनावी तारीखों का भी ऐलान कर दिया गया है जिस में 25 अप्रेल को गोहाना में रैली होगी उसके बाद 28 अप्रेल को राई में 30 अप्रेल को जुलाना में 1 मई को सफीदो 3 मई को सोनीपत में रैली के बाद वो अपना नामांकन भी दाखिल 3 मई को करेंगे इसके इलावा 7 मई को बरोदा व 13 मई को गन्नौर में चुनावी रैली करेंगे रैली में प्रदेश के मुख्य मुख्य मंत्री से लेकर कई और बड़े नेता पहुचेगे एक के इलावा एक बड़ी रैली भी सोनीपत लोकसभा में करेंगे  आज लगातार बीजेपी का प्रदेश व् देश में ग्राफ बढ़ता जा रहा है जिस तरीके से लोगो में बीजेपी के प्रति विश्वाश बड़ा है उसे 400 पार सीटों पर बीजेपी प्रत्यासियो की जित होगी और तीसरी बार देश के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी बनेंगे।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

Content Editor

Nitish Jamwal