“कांग्रेस के पास न नेता और न नीति है...” पार्टी द्वारा टिकटों पर फैसला नहीं होने पर बोले मोहन लाल बड़ोली

4/24/2024 3:10:57 PM

गोहाना (सुनील जिंदल)हरियाणा में लोकसभा चुनावों को लेकर सोनीपत से भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी मोहन लाल बड़ोली चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं। वहीं बुधवार को गोहाना में बड़ोली में की प्रेस वार्ता कर कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा।

उन्होंने कहा कि आज कांग्रेस के पास न नेता है न नीति है, आज कांग्रेस पार्टी भ्रमित है। जिसके चलते अभी तक टिकटों का फैसला नहीं कर पाई है। कोई भी पार्टी से कोई भी उम्मीदवार आये फैसला जनता को करना है।

दुष्यंत चौटाला के बयान पर किया पलटवार

वहीं दुष्यंत चौटाला के हरियाणा में बीजेपी की पांच सिटे भी नहीं आएगी वाले बयान पर मोहन लाल बड़ोली ने कहा वो कुछ भी कह सकते है ये देश आजाद है इससे पहले भी प्रदेश की जनता ने दस की दस सीटों पर बीजेपी प्रत्याशी की जीत हुई थी और अब भी सभी सीटों पर बीजेपी प्रीताशियों की जीत होगी।

मोहन लाल बड़ोली ने कहा गोहाना हलके की रैली गोहाना के देवी लाल स्टेडियम में 26 अप्रैल को होने जा रही है। जिसमें प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचेगें।  मोहनलाल बड़ोली ने कहा कि वो अभी तक सोनीपत लोकसभा के 371 गांव में जाकर जनसभा कर चुके हैं। उनको लोगों का भारी समर्थन मिल रहा है। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

 

Content Editor

Nitish Jamwal