बृजभूषण को भाजपा MLA मोहन लाल ने लिया आड़े हाथों, कहा- दबदबा वाला बयान अशोभनीय

12/25/2023 5:10:08 PM

सोनीपत(सन्नी मलिक): कुश्ती संघ को लेकर चल रहे खिलाड़ियों और बृजभूषण में घमासान के बीच भाजपा विधायक मोहन लाल बडोली ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बजरंग पुनिया के पद्मश्री लौटाने वाले कदम को बेतुका बताया है। गौरतलब है कि बीते दिनों कुश्ती संघ के चुनाव में बृजभूषण के करीबी संजय सिंह की जीत हुई थी। जिसके बाद चुनाव परिणाम से नाराज साक्षी सिंह ने कुश्ती से सन्यास का ऐलान कर दिया। इसके बाद बजरंग पुनिया अपना पद्मश्री अवॉर्ड पीएम आवास के बाहर फुटपाथ पर रख कर चले आए जिस पर तमाम तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। 

भारतीय जनता पार्टी के सांसद बृजभूषण शरण और पहलवानों के बीच में विवाद रुकने का नाम नहीं ले रहा है, लेकिन इन दोनों पक्षों के बीच विवाद में राजनीतिक दलों के नेताओं की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं। जिसमें आज एक नाम और शामिल हो गया है। यह नाम हरियाणा के सोनीपत के राई से बीजेपी विधायक मोहनलाल बडोली का है, उन्होंने कहा कि दोनों पक्षों के बीच कुश्ती की लड़ाई नहीं है, बल्कि अहम की लड़ाई होती जा रही है। साक्षी मलिक और बृजभूषण शरण ने अब कुश्ती से संन्यास ले लिया है। दोनों से देश के लिए खिलाडी प्यार करेंगे, मेरी दोनों को बधाई और शुभकामनाएं हैं। वहीं बजरंग पूनिया को लेकर भाजपा विधायक ने कहा कि उन्होंने देश के लिए कई पदक जीते हैं । उन्हें इस अवार्ड को विवाद में शामिल नहीं करना चाहिए था यह अवार्ड उसे खेले लिए दिया गया था भगवान उसको सद्बुद्धि देगा और अवॉर्ड वापस करना बेतुका था, बजरंग पूनिया ने देश के खिलाड़ियों के लिए संघर्ष किया है लेकिन देश में इस तरह की गतिविधियां चलती रहती है इसके लिए उन्हें अपना अवार्ड वापस नहीं करना चाहिए था।

वहीं बृजभूषण को भी राई विधायक ने आड़े हाथों लेते हुए कहा कि उनका दबदबा था और रहेगा उनका यह बयान अशोभनीय था। जेपी नड्डा से मुलाकात के बाद आए बृजभूषण शरण के बायान को लेकर कहा कि  राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बृजभूषण शरण को उनकी गलती को लेकर समझाया गया होगा। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि भारतीय कुश्ती संघ का निलंबन होना अच्छी बात है।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Editor

Saurabh Pal