“नामांकन के लिए सभी को निवेदन, मोदी की राम-राम लेकर आया हूं...” चुनावी प्रचार के बीच बोले बडोली

4/18/2024 3:10:05 PM

सोनीपत (सन्नी मलिक): सोनीपत से बीजेपी के प्रत्याशी मोहनलाल बडोली लगातार अपने चुनावी प्रचार में तेजी ला रहे हैं। गुरुवार को मोहनलाल बडोली सफीदों विधानसभा के विभिन्न गांव के दौरे पर पहुंचे। मोहनलाल बडोली ने जनता के बीच जाकर कहा कि वो अपने नामांकन के लिए सभी को निमंत्रण और मोदी की राम-राम सभी के बीच लेकर आए हैं वो जनता के हैं और जनता के काम के लिए ही जनता उन्हें वोट दे।

जिस तरह लोकसभा चुनाव की तारीख के नजदीक आ रही हैं इस तरह चुनाव प्रचार प्रसार में तेजी आ रही है। सोनीपत से बीजेपी के लोकसभा प्रत्याशी मोहनलाल बडोली भी अपने चुनाव प्रचार प्रसार में तेजी ला रहे हैं और आज सफीदों विधानसभा के अंतर्गत गांव का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने एक कार्यालय का हवन यज्ञ के बाद उद्घाटन किया और लोगों का धन्यवाद किया।

वहीं अपने प्रचार के दौरान मोहनलाल बडोली ने कहा कि अपने नामांकन के लिए सभी को निमंत्रण देने के लिए आए हैं। उसी दौरान एक जनसभा का आयोजन किया जाएगा और जिसमें राष्ट्रीय नेताओं के साथ प्रदेश के मुख्यमंत्री भी शामिल होंगे। इसी के साथ मोहनलाल बडोली ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की राम-राम और सभी के बीच लेकर जा रहे हैं वो सिर्फ वोट देने का काम करें जनता का काम वो खुद करेंगे, क्योंकि जनता के वो और जनता  उन्हीं की है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

 

Content Editor

Nitish Jamwal