छात्रा की हिम्मत ने छेड़छाड़ करने वालों से बचाई आबरू, भाई की कोशिश से पकड़े गए अपराधी(video)

5/5/2018 2:36:30 PM

पानीपत(अनिल कुमार): सनौली रोड पर दिन-दिहाड़े ऑटो में सवार युवकों द्वारा छात्रा से छेड़छाड़ व अपहरण प्रयास के मामले में थाना चांदनी बाग पुलिस ने तीनों युवकों को काबू कर लिया है। इस मामले में जहां छात्रा ने हिम्मत दिखाकर ऑटो से कूदकर खुद को बचाया था, वहीं उसके भाई ने सैकड़ों दुकानें छानकर आरोपियों की सीसीटीवी फुटेज पुलिस को लाकर दी थी। आरोपियों को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा।

कुटानी रोड पर अशोक विहार कॉलोनीवासी 19 वर्षीय एक छात्रा ने बताया कि वह हैदराबादी अस्पताल के पास कम्प्यूटर सैंटर पर कोचिंग कर रही है। मंगलवार सुबह करीब 7 बजकर 15 मिनट पर कोचिंग जाने के लिए वह छोटूराम चौक से ऑटो में बैठी थी। ऑटो में 3 युवक पहले से बैठे हुए थे। एक युवक ऑटो चला रहा था। थोड़ी दूर चलने के बाद ऑटो में 2 लड़कियां और बैठी, जो सनौली रोड पर अपैक्स अस्पताल के पास उतर गई थीं। दोनों लड़कियों के उतरते ही पीछे बैठे 3 युवक उसको घेर कर बैठ गए। तीनों ने छात्रा के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। 

छात्रा ने बताया कि संजय चौक पर छात्रा ने ड्राइवर को उतरने के लिए ऑटो रोकने के लिए कहा लेकिन उसने ऑटो नहीं रोका था। जिस पर उसने ऑटो में चिल्लाना शुरू कर दिया था तो आरोपियों ने साऊंड सिस्टम की आवाज तेज करवा दी थी। आरोपियों ने ऑटो की स्पीड भी तेज करवा दी थी और ऑटो को सैक्टर-25 ट्रांसपोर्ट नगर की तरफ ले गए थे। वहां पर रोड़ी-बजरी के ढेर में ऑटो का पहिया फंसने के कारण छात्रा ने हिम्मत दिखाकर किसी तरह से उनके चंगुल से बचकर भाग निकली थी। 

पीड़िता के भाई ने आरोपियों की सीसीटीवी फुटेज पुलिस को दी। जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपियों को पकड़ा। पकड़े गए आरोपियों में अमित कुमार निवासी मडलौडा, मीनांज निवासी विद्यानंद कालोनी व आदिल निवासी हाली कालोनी शामिल हैं।
 

Nisha Bhardwaj