छेड़छाड़ मामलाः लड़की ने पुलिस कार्रवाई पर उठाए सवाल, एकतरफा होने के लगाए आरोप

2/19/2020 6:16:53 PM

यमुनानगर(सुमित)- दो दिन पहले नेहरु पार्क के पास एक व्यक्ति की पिटाई किए जाने के मामले में आज नया मोड़ आ गया है। आज लड़की के परिजन डीएसपीस से मिले जहां पर उन्होंने पुलिस के ऊपर सवालिया निशान उठाते हुए एकतरफा कार्रवाई करने की बात कहीं। लड़की ने बताया कि जब वे डीएसपी हेडक्वार्टर के पास उनसे मिलने के लिए आई तो उन्होंने उसी को बुरा भला कहा जिसके चलते उसके मन को बहुत ठेस पहुंची।



उनका आरोप कि वह उस व्यक्ति जो कि नामी फाइनेंसर है पुलिस उसका साथ दे रही है ना कि हमारा बल्कि उल्टा केस दर्ज करके मेरे भाई को भी अंदर कर दिया है और ऊपर से मुझे भी अंदर करने की बात कह रहे हैं। इस संबंध में  डीएसपी हेडक्वार्टर ने सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने एकतरफा कार्रवाई नहीं की है। लोगों के द्वारा जो मारपीट की गई इस धारा के तहत दोनों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और ऐसे में किसी को भी कानून अपने हाथ में लेने की इजाजत नही नहीं है । इसलिए उन्होंने दोनों पक्ष को सुनने के बाद जो भी कार्रवाई बनी उसे किया है।

पीड़िता द्वारा पुलिस पर लगाए गए सभी आरोपों को निराधार बताते हुए डीएसपी ने कहा कि सभी आरोप गलत हैं मैंने आज दोनों पक्षों को तस्दीक के लिए अपने कार्यालय में बुलाया था। दोनों पक्षों की सुनवाई की गई> कार्रवाई के अनुसार गिरफ्तार करके कोर्ट में पेश किया जाएगा । जिस ने छेड़खानी किया उसको छेड़खानी के आरोप में गिरफ्तार किया जाएगा और जिसके साथ मारपीट की गई उसको मारपीट के आरोप में गिरफ्तार किया जाएगा । किसी को भी कोई अधिकार नहीं कि किसी के साथ मारपीट करें जो भी मारपीट की धारा होगी उस पर कार्रवाई की जाएगी । मारपीट करने का अधिकार किसी को नहीं है ।

खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें- फाइनेंसर दे रहा था सरेआम नंगा करने की धमकी, लड़की ने की जमकर धुनाई (VIDEO)

Isha