गुरुग्रामः स्टेशन पर महिला से छेड़छाड़ का मामला , हरकत में आई पुलिस

6/18/2019 6:29:32 PM

गुरुग्राम (मोहित): दिल्ली से सटे साईबर सिटी गुरुग्राम में एक बार फिर शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है जहां मेट्रो स्टेशन पर ही एक युवती से सरेआम अश्लील हरकत की जाती है लेकिन वहां पर मौजूद भी़ड़ में से कोई भी उसे बचाने नहीं आता । युवती ने अपनी आपबीती ट्विटर और फेसबुक पर लिखी तो गुरुग्राम पुलिस ने आनन-फानन में संज्ञान लेते हुए अज्ञात के खिलाफ मेट्रो पुलिस थाने मे केस दर्ज कर लिया और आरोपी की धरपक़ड़ के लिए छानबीन शुरु कर दी है। पीड़ित युवती ने अपनी आपबीती सोशल मीडिया ट्विटर पर ट्वीट के माध्यम से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सुनाई है। घटना बीते शुक्रवार रात करीब दस बजे की बताई जा रही है। पीड़ित युवती ने अरविंद केजरीवाल को ट्वीट में कहा कि फ्री मेट्रो नहीं बल्कि महिलाओं की सुरक्षा चाहिए। 



क्या है पूरा मामला
दरअसल बीती 14 तारीख को शाम करीब साढे नौ बजे हुडा सिटी सेंटर मेट्रो स्टेशन से दिल्ली की रहने वाली एक युवती बाहर आ रही थी तो एक अज्ञात शख्स ने युवती के पीछे चलते हुए युवती के साथ अश्लील हरकत की। जब युवती ने हिम्मत दिखाई और उसकी गंदी हरकत का विरोध किया तो आरोपी ने उसे जोर - जोर से गालिया देना शुरू कर दिया। वहीं मेट्रो स्टेशन पर सैंकड़ों लोग थे लेकिन युवती की मदद के लिए कोई आगे नहीं आया । डरी सहमी युवती वहां से भाग कर अपने घऱ आ गई । पी़डित युवती ने ये सारी कहानी अपने फेसबुक और ट्विटर पर गुरुग्राम पुलिस को टैग करते हुए लिख दी । 



स्टेशन के सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी पुलिस
जब युवती ने गुरुग्राम पुलिस को ट्विट किया तो पुलिस भी तुरंत हरकत में आई और युवती के ट्वीट को ही आधार बनाकर गुरुग्राम मेट्रो पुलिस स्टेशन में अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया । आनन फानन में गुरुग्राम पुलिस में क्राइम अंगेस्ट वीमेन की इंचार्ज एसीपी ऊषा कुंडू हुडा सिटी सेंटर मेट्रो स्टेशन पर पहुंची और पूरे मामले की छानबीन में जुट गई । पुलिस ने सीआईएसएफ के अधिकारियों से भी मामले की जानकारी लेकर मेट्रो स्टेशन के सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुट गई हैं ताकि आरोपी की पहचान की जा सके।  

Shivam