तीन बहनों से छेड़छाड़ का मामला आया सामने, सगे चाचा पर आरोप (VIDEO)

4/7/2019 11:21:31 AM

फतेहाबाद(रमेश भट्ट): हरियाणा के जिला फतेहाबाद में तीन नाबालिग अबोध बच्चियों के साथ छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। बच्चियों से छेड़छाड़ का आरोप उनके सगे चाचा पर ही लगा है। हालांकि महिला थाने में इस संबंध में मामला दर्ज किया गया है, हालांकि अभी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

जानकारी के मुताबिक, फतेहाबाद जिले की रहने वाली तीन नाबालिग बहनों से छेड़छाड़ करने संबंधी सूचना चाईल्ड हेल्प लाइन नंबर पर दी गई। सूचना मिलने के बाद मामले के संबंध में चाईल्ड वेल्फेयर कमेटी को सूचित किया गया और सीडब्ल्यूसी की शिकायत पर ही महिला थाने में शिकायत दर्ज करवाई गई। बच्चियों के परिजनों ने बताया कि बच्चियों का चाचा बच्चियों को अक्सर तंग करता था और जब भी वह पढऩे के लिए बैठती तो उनकी किताबें छीन लेता और उनसे छेड़छाड़ का प्रयास करता था।

आरोप है कि उसे कई बार समझाने का प्रयास किया गया, मगर वह नहीं माना, जिसके बाद उसके खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज करवाया गया है। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में धारा 164 के तहत बयान दर्ज करवाए हैं तथा चाईल्ड वेल्फेयर कमेटी के सदस्य बच्चों को काऊंसिलिंग कर रहे हैं। वहीं पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद आरोपी के विरूद्ध पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया और मामले की जांच शुरु कर दी है।

Shivam