मूलचंद शर्मा बोले: लूट-अवैध कब्जों का नाम कांग्रेस...हुड्‌डा राज में व्यापारियों से होती थी उगाही, BJP ने लगाई लगाम

10/1/2023 11:41:18 AM

रेवाड़ी (महेंद्र भारती) : हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा शनिवार को एक दिवसीय दौरे पर रेवाड़ी पहुंचे थे जहां उन्होंने जनसंवाद कार्यक्रम के तहत ग्रामीणों की समस्याओं का निदान किया। 

लूट और अवैध कब्जों का दूसरा नाम कांग्रेस राज था

उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि लूट और अवैध कब्जों का दूसरा नाम कांग्रेस राज था। उन्होंने पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा से सवाल करते हुए पूछा कि हुड्डा बताएं, वह कौन-सा दिन था, जब लोगों की जमीन पर अवैध कब्जे नहीं होते थे। कांग्रेस राज में दिनदहाड़े व्यापारियों से उगाही होती थी। भाजपा सरकार बनने के बाद हमने हर ऐसे कामों पर लगाम लगाई है। परिवहन मंत्री ने कहा कि कांग्रेस जनता का नहीं, खुद का रोना रो रही है। 

फिर सीएम बनेंगे मनोहर लाल 

मूलचंद शर्मा ने जनसंवाद कार्यक्रम को विपक्ष द्वारा ढकोसला बताने पर विपक्ष को हरियाणा के हाईवे देखने की नसीहत दी। उन्होंने कहा कि प्रदेश का चहुंमुखी विकास विपक्ष को ढकोसला लगता है। हम दावे के साथ कह सकते है कि लगातार तीसरी बार पीएम मोदी और मनोहर लाल सीएम बनेंगे। 2024 के चुनाव के बाद कांग्रेस की हालत और भी ज्यादा पतली हो जाएगी।


धारूहेड़ा में जल्द बनाया जाएगा भव्य बस स्टैंड 

उन्होंने कहा कि धारूहेड़ा में जल्द भव्य बस स्टैंड बनाया जाएगा। इसके साथ ही रेवाड़ी, फरीदाबाद, सोनीपत और कुरुक्षेत्र में पीपीपी मोड पर नए बस स्टैंड बनेंगे। चारों जगह पर जल्द निर्माण कार्य भी शुरू हो जाएगा।


बता दें कि मंत्री मूलचंद शर्मा गांव मसानी के बाद गांव हासाका, दोपहर में गांव मीरपुर, गांव गोकलगढ़, गांव किशन गढ़ में ग्रामीणों से सीधा जनसंवाद किया। इसके बाद शाम को साढ़े 4 बजे रेवाड़ी बस स्टैंड से हरियाणा राज्य परिवहन की नई बसों को हरी झंडी दिखा कर रवाना भी किया।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana