सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड- गैंगस्टर मंजीत उर्फ भोला की माँ का छलका दर्द, कहा- मेरे बेटे का नही है इस हत्याकांड में कोई हाथ

6/8/2022 6:26:52 PM

सोनीपत (सन्नी): पंजाबी गायक और कांग्रेसी नेता सिद्धू मुसेवाला हत्याकांड में दिन प्रतिदिन किसी ना किसी गैंगस्टर या शार्प शूटर का नाम सामने आ रहा है, सिद्धू की थार गाड़ी के पीछा करने वाली बोलेरो गाड़ी का फतेहाबाद जिले से डीज़ल भरवाते एक सीसीटीवी सामने आया जिसमें सोनीपत के गांव गढ़ी सिसाना व सेरसा के प्रियव्रत उर्फ़ फौजी व अंकित को पहचाना गया। दोनों कई मुकदमो में पुलिस के मोस्ट वांटेड अपराधी रहे हैं। जिसके बाद हरियाणा में पंजाब पुलिस के साथ कई राज्यों की पुलिस दोनों की तलाश में जुट गई। लेकिन अभी तक किसी भी शख्स की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है और आज इस पूरे मामले में गांव गढ़ी सिसाना की रहने वाले मंजीत उर्फ नाम के एक शख्स का नाम सामने आ रहा है। हालांकि सोनीपत पुलिस इस पूरे मामले में मीडिया के सामने कोई जानकारी नहीं दे रही है।

आज सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के बाद गांव गढ़ी सिसाना के प्रियव्रत उर्फ फौजी और मंजीत उर्फ भोलू के परिवार ने मीडिया के सामने आपनी बात रखी, आपको बता दें इस हत्याकांड में जिस शूटर प्रियवर्त उर्फ फौजी का नाम निकल कर सामने आ रहा है वह गांव के अखाड़े में पहलवानी के गुर सीखने के बाद खेल कोटे से सेना में भर्ती हुआ और उसकी पहली तैनाती महाराष्ट्र के पूना में हुई और वही से दसवीं की पढ़ाई की। लेकिन उसके बाद वह सेना की नौकरी छोड़ कर गांव आ गया और उसने अपने साथी मनजीत व मोनू डागर के साथ जुलाई 2015 में दारु पीकर एक शख्स की पहले तो बेरहमी से हत्या की और उसके बाद उसके शव को पश्चिमी यमुना लिंक नहर में फेंक दिया।

जिसके बाद सोनीपत पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया और जेल भेज दिया लेकिन जमानत पर बाहर आने के बाद इसने सोनीपत के कुख्यात गैंगस्टर रामकरण के साथ हाथ मिला लिया और कई वारदातों को अंजाम दिया। जिसमें 18 मार्च 2021 गैंगस्टर अजय उर्फ बिट्टू बरोणा के पिता की हत्या की वारदात को अपने साथियों के साथ मिलकर अंजाम दिया। जिसमें यह अभी तक फरार चल रहा है, लेकिन सिद्धू मुसेवाला हत्याकांड के बाद इसका नाम एक बार फिर सुर्खियों में है।

प्रियव्रत उर्फ फौजी की मां ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि उसके बेटे ने 10वीं तक पढ़ाई की है और खेल कोटे से वह सेना में भर्ती हुआ था लेकिन कई साल नौकरी करने के बाद वह वापस घर आ गया और गलत संगत में पड़ गया और उसने रूखी गांव के शख्स की हत्या में उसका नाम आया, बिट्टू बरोणा हत्याकांड में भी उसका नाम सामने आया था, हमने उसे कई बार समझाने की कोशिश भी की उसके मामा ने उसकी पिटाई भी की थी जिसके बाद वह घर से फरार हो गया आप गरीब 2 साल से ज्यादा का समय हो गया है वह घर पर नहीं आया।

वही गांव गढ़ी सिसाना के एक और अन्य गैंगस्टर मनजीत उर्फ भोला का भी नाम इस हत्याकांड में सामने आ रहा है, आपको बता दे कि मंजीत उर्फ भोला पर हत्या व अवैध रूप से हथियार रखने के आरोप है, हालांकि अब कई राज्यों की पुलिस प्रियव्रत फौजी और मनजीत की तलाश में गांव व घर पर छापेमारी कर रही है।

आपको जानकारी दे दें कि मंजीत उर्फ भोला की मां सुमित्रा के अनुसार उसके बेटे का इस हत्याकांड में कोई भी हाथ नहीं है, पहले हुई हत्या को फंसाया गया था और अब उसको फंसाया जा रहा है जिस दिन वह कांड हुआ वह घर पर ही था। उन्हें बेवजह तंग कर रही है उन्होंने कहा कि 1 जून से उनका बेटा फरार है उन्होंने बताया कि 30 मई को उसकी खरखोदा कोर्ट में तारीख थी और उसने 1 मई को अपने पिता का इलाज खरखोदा के एक अस्पताल में करवाया था।

 

 

Content Writer

Vivek Rai