खेलो इंडिया यूथ गेम्स: जिम्नास्टिक में 200 से ज्यादा खिलाड़ी दिखाएंगे अपना दम

6/5/2022 3:53:27 PM

 अंबाला(अमन): अंबाला में खेलो इंडिया यूथ गेम्स के जिम्नास्टिक मुकाबले शुरू हो चुके है। अगले 3 दिन जिम्नास्टिक के लगभग 200 से ज्यादा खिलाड़ी अपना दम दिखाएंगे। कोरोना के कारण 2 साल बाद खेलो इंडिया यूथ गेम्स का आयोजन होने से खिलाड़ी काफी खुश नजर आ रहे है। पहले दिन अंबाला के वार हीरोज मेमोरियल स्टेडियम में जिम्नास्टिक फेडरेशन ऑफ इंडिया के प्रेसिडेंट सुधीर मित्तल मुकाबले देखने पहुंचे जहां उन्होंने बेहतरीन व्यवस्था के लिए हरियाणा सरकार की जमकर तारीफ की।

कल से शुरू हुए चौथे खेलो इंडिया यूथ गेम्स की मेजबानी इस बार हरियाणा कर रहा है इस प्रतियोगिता के ज्यादातर मुकाबले अंबाला पंचकुला शाहबाद में खेले जायेंगे। वही आज से कलात्मक जिमनास्टिक के मुकाबले अंबाला के वार हीरोज मेमोरियल स्टेडियम में शुरू हो चुके हैं जहां पर देशभर से खिलाड़ी भाग लेने पहुंचे हैं।

जिम्नास्टिक फेडरेशन ऑफ इंडिया के प्रेसिडेंट सुधीर मित्तल आज अंबाला में चल रही खेलो इंडिया यूथ गेम्स देखने पहुंचे जहां पर उन्होंने मेजबान हरियाणा सरकार द्वारा की गई व्यस्थाओं की जमकर तारीफ की। सुधीर मित्तल ने कहा कि बहुत ही सुंदर और व्यवस्थित तरीके से खेलो इंडिया का आयोजन किया जा रहा है 2 साल खिलाड़ियों को कोविड के कारण खेल ना होने से काफी नुकसान हुआ है लेकिन अब खिलाड़ियों में काफी जोश देखने को मिल रहा है।

 

Content Writer

Isha