मोरनी महादरिंदगी मामला: गेस्ट हाउस परिसर में मिला आपत्तिजनक सामान, फोरेंसिक टीम कर रही जांच

7/21/2018 5:18:53 PM

पंचकूला (उमंग): पंचकुला में बीते दिन ही मोरनी स्थित लवली गेस्ट हाउस में एक महिला से गैंगरेप का मामला सामने आया था। इस मामले में पीड़िता को तुरंत प्रभाव से महिला पुलिस अथवा मोरनी थाने की पुलिस से कोई राहत नहीं मिली थी। वहीं अब इस मामले में फोरसिंक लैब की टीम पुलिस के साथ गेस्ट हाउस पहुंची। टीम ने गेस्ट हाउस के कमरे, परिसर आदि का मुआयना किया। यहां पर शराब की बोतलों सहित अन्य आपत्तिजनक सामान भारी मात्रा में बरामद किए गए। हालांकि अभी जांच जारी है।



पंचकूला में महादरिंदगी, 22 वर्षीय युवती को चार दिन तक बंधक बनाकर 40 लोगों ने किया गैंगरेप

इस मामले में पुलिस की लापरवाही जब सामने आने लगी तो दो चौकी इंचार्ज सहित चार पुलिसकर्मियों को सस्पेंड किया गया। मामले की जांच के लिए आईपीएस अंशु सिंगला की एसआईटी गठित की गई। ये टीम प्रोडक्शन वारंट पर आरोपियों को पूछताछ के लिए हिरासत में लेगी। वहीं अब साईबर सैल की एक टीम मोरनी भेजी गई है, जिसमें उस एरिया में आए नंबरों का डंप उठाया गया, जहां पिछले 7 दिनों का डाटा चैक किया जा रहा है।



अपराधियों का ठिकाना मोरनी, जहां न पुलिस का खौफ न कानून का

ये दिए गए हैं पीड़िता की ओर से बयान
पीड़ित महिला ने पुलिस को दिए 164 के ब्यानों में बताया कि आरोपी सन्नी उसके पति का जानकार था, तो वो अपने होटल पर मुझे साफ सफाई करने के लिए नौकरी के लिए ले गया था। मनीमाजरा से उसे ले जाया गया, जिस पर उसे 15 जुलाई को सन्नी लेकर गया, उस रात उसने खाने में कुछ नशीली दवाई को मिलाया। जिसके बाद 15, 16,17 जुलाई तक पहले सन्नी और उसके बाद उसके दोस्तों ने बारी बारी से उससे दुष्कर्म किया।

मोरनी गैंगरेप मामला: पीड़िता के लिए सफेद हाथी साबित हुआ पहला गुलाबी थाना

पीड़िता के अनुसार, रोजाना उसके साथ 10 से 12 लोग उसका दुष्कर्म करते थे। 16 जुलाई को उसने अपने पति को इस बारें में बताने की कोशिश की, लेकिन सन्नी ने उसके मोबाईल को छीन लिया था। जिसके चलते 18 की रात को वो वहां से भाग आई और उसके बाद अपने पति को कॉल कर इस बारें में बताया था।



पति ने दिया बयान
पति ने बताया कि जब उसकी पत्नी की कॉल आई, तो वो उसे लेकर आया और उसके बाद सेक्टर 5 महिला पुलिस थानें में गए थे। जहां उसे मौके पर एक महिला एएसआई मिली, जिसे सारी बात के बारें में बताया तो उसने मोबाईल पर एक अधिकारी से बात की। जिसके बाद उसने कहा, कि तुम्हारा केस मनीमाजरा में हैंडल होगा। हमें यहां करीब 3 से 4 घंटों तक इंतजार भी करवाया गया था, लेकिन एक कॉल के बाद हमें जाने के लिए बोल दिया गया।

Shivam