मोरनी गैंगरेप मामला: घटना के तीसरे दिन जागा हरियाणा महिला आयोग, किया दौरा (VIDEO)

7/23/2018 8:13:18 PM

पंचकूला(धरणी): पंचकूला के मोरनी ब्लॉक में हुए गैंग रेप मामले को 3 दिन बीत जाने के बाद आखिरकार हरियाणा महिला आयोग की नींद खुल ही गई। हरियाणा महिला आयोग की टीम ने आज मोरनी के उस लवली गेस्ट हाउस और आसपास के एरिया का दौरा किया। आयोग की टीम ने गेस्ट हाउस की हर जगह को गंभीरता से देखा और एक रिपोर्ट भी बनाई।



इस दौरान महिला आयोग की चेयरमैन प्रतिभा सुमन ने कड़े तेवर दिखाए। दौरे के दौरान गेस्ट हाउस के बाहर आपत्ति जनक चीजें भी मिली। प्रतिभा सुमन ने कहा कि मोरनी के गेस्ट हाउस में इस तरह का सामान मिलना और इस प्रकार का काम होने के पीछे पुलिस की सपोर्ट होने से इनकार नहीं किया जा सकता। उन्होंने कहा कि मोरनी में बने सभी गेस्ट हाउस को चेक किया जाएगा।

पंचकूला के मोरनी गैंगरेप मामले में देह व्यपार की बात पर डीसीपी ने कहा कि पुलिस सभी पहलुओं में पुलिस जांच कर रही है। डीसीपी ने कहा कि मोरनी के लवली रेस्ट हाउस के साथ साथ आस पास के क्षेत्र की भी जांच की जा रही है। पीड़ित महिला को उसके मकान मालिक द्वारा घर खाली करने की बात पर डीसीपी ने कहा कि पीड़िता की मदद के लिए एनज़ीओ  की मदद ली जा रही है और हर मुमकिन मदद की जाएगी। 

डीसीपी पंचकूला राजेन्द्र मीणा ने बताया कि मोरनी के इस मामले में कुल 9 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। वहीं आरोपी सनी द्वारा 70 लोगो को कॉल किये जाने पर डीसीपी ने कहा कि इस की जांच पुलिस द्वारा की जा रही है। 

Shivam