पांच लाख का इनामी मोस्ट वांटेड बदमाश एनकाउंटर में ढेर (VIDEO)

3/23/2019 2:57:44 PM

करनाल(केसी आर्या): हरियाणा पुलिस ने करनाल में बड़ी सफलता हासिल करते हुए मोस्टवांटेंड बदमाश जबरा का एनकाउंटर में मार गिराया है। एनकाउंटर करनाल के बड़ा गांव के पास दोपहर करीब एक  बजे हुई। पुलिस के मुताबिक, मोस्टवांटेड बदमाश पर पांच लाख का इनाम रखा गया था।



मिली जानकारी के मुताबिक, जबरा गैंग के सरगना जब्बर सिंह उर्फ जबरा जो पैरोल जंपर था, जिसपर पांच लाख का इनाम रखा गया था। जबरा करनाल में ही दो हत्या का आरोपी था। जबरा करनाल पुलिस के साथ बड़ा गांव के पास हुई मुठभेड़ में मारा गया। गांव में उस समय अफरा तफरी मच गई जब गांव वालों को पता लगा कि गांव के जंगल में पुलिस के साथ मुठभेड़ में एक गैंगस्टर मारा गया है।

पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी गैंगस्टर जबर सिंह दिल्ली नंबर की गाड़ी में बड़ा गांव की तरफ घूम रहा है। तभी पुलिस ने टीम गठित करके गांव के आसपास घेराबंदी कर ली। जब्बर सिंह की गाड़ी जंगल की तरफ पहुंची तो पुलिस व जबरा की तरफ से गोलाबारी में जबर सिंह उर्फ जबरा मारा गया। जबरा पर कई अन्य मामले भी दर्ज थे। पिछले साल अंजन थली गांव के पूर्व सरपंच बबली की हत्या व उसके बाद उसी के भाई के साले विकास की हत्या में जबरा का नाम शामिल था। जिस कारण उसका नाम पुलिस की मोस्ट वांटेड लिस्ट में घोषित था।

फिलहाल पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है कि आखिर जबरा कहां जा रहा था और किसके पास जा रहा था। वहीं जब्बर सिंह का शव पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी हाउस में रखवा दिया है और आगे की कारवाई शुरू कर दी है।

Shivam